होम / Inflation Hit in Madhya Pradesh आज से बढ़ जाएंगे दुध के दाम

Inflation Hit in Madhya Pradesh आज से बढ़ जाएंगे दुध के दाम

• LAST UPDATED : March 21, 2022

Inflation Hit in Madhya Pradesh

इंडिया न्यूज़, भोपाल:

Inflation Hit in Madhya Pradesh मध्य प्रदेश में आज से जनता पर महंगाई का नया बम फूट गया है। राज्य में आज यानी 21 मार्च से दुध के दाम प्रतिलीटर 4 रुपए बढ़ा दिए (Milk price increased by Rs 4 per liter in mp)गए हैं। दुध का रेट बढ़ने से दुग्ध से बनाने वाले अन्य उत्पाद भी महंगे हो जाएंगे। सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले के खिलाफ भी अब लोगों के रूझान आने शुरू हो गए हैं। लोगों ने दुध के दाम बढ़ाने के फैसले पर कहा कि यह नया महंगाई बम है जो आम आदमी पर फोड़ा गया है।

जनता बोली सरकार करे फैसले पर पुनर्विचार

मध्य प्रदेश की जनता का कहना है कि सरकार को दुध बढ़ाने का फैसला वापस लेना चाहिए। लोगों का कहना है कि राज्य में पहले ही रसौई गैस से लेकर सब्जी, खाद्य तेल के दाम आसमान छू रहे हैं। जिसके कारण आम आदमी का जीना दुभर हो चला है। ऊपर से अब बढ़ोतरी पूरी तरह गलत है। लोगों का कहना है कि पहले ही महामारी के चलते काम धंधा चौपट हो गया है। अब दुध के दाम भी बढ़ने से जेब पर असर पड़ना तय है।

बिगड़ जाएगा रसौई का बजट

महिलाओं ने इस दौरान कहा कि सरकार को अपने अन्य सरकारी खर्चों में कटौती करते हुए महंगाई पर लगाम लगानी चाहिए। वहीं अगर सरकार डेयरी को प्रोत्साहन देना ही चाहती है तो डेयरी संचालकों को सब्सिडी देकर उनकी सहायता की जाए। ग्रहणियों ने इंडिया न्यूज़ संवाददाता से बात करते हुए कहा कि सरकार के इस फैसले से रसौई का बजट बिगड़ना तय है।

Read More: Unemployment Hit in Madhya Pradesh रोजगार दिवस पर कमलनाथ ने उठाए शिवराज सरकार पर सवाल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox