होम / Girls Molested in Kanker कॉलेज के विद्यार्थियों ने किया चक्का जाम

Girls Molested in Kanker कॉलेज के विद्यार्थियों ने किया चक्का जाम

• LAST UPDATED : March 21, 2022

Girls Molested in Kanker

इंडिया न्यूज़, कांकेर:  

Girls Molested in Kanker छत्तीसगढ़ (Students of PG College, Kanker in Chhattisgarh today opened a front against the LLB professor)में कांकेर के पीजी कॉलेज के विद्यार्थियों ने आज कॉलेज के ही एलएलबी के प्रोफेसर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। छात्रों ने नारेबाजी करते हुए कॉलेज से वॉकआउट कर दिया। उसके बाद पीजी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं और छात्रों ने मिल कर नेशनल हाईवे 30 पर धरना दे दिया। इस दौरान भारी संख्या में लोग जमा हो गए और प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन में धरने पर बैठ गए। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने प्रो. को बर्खास्त करने की मांग की है।

Read More: Manchala Thrashing in Burhanpur सरकारी अस्पताल के महिला वार्ड में की बदसलूकी

छात्रों के आरोप

एलएलबी प्रोफेसर के खिलाफ छात्रों ने रोष प्रदर्शन करते हुए कहा कि पुलिस अपनी ड्यूटी का सही से पालन नहीं कर रही है। छात्राओं ने प्रो. पर आरोप लगाते हुए कहा है कि घटना के दिन आरोपी द्वारा पीड़ित छात्रा के साथ कि गई मारपीट की वायरल ऑडियो क्लिप को आधार क्यों नही बनाया गया। वहीं प्रोफेसर छात्राओं से परीक्षा में पास करने के नाम पर शराब, मुर्गा एवं पैसे की मांग करता है उसकी भी जांच होनी चाहिए।

Read More: Lesson to the Manchals in Madhya Pradesh छेड़खानी करने वाले मनचले की महिला ने की चप्पलों से पिटाई

मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

छात्राओं ने जब राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गईऔर जाम लगाए बैठे विद्यार्थियों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन छात्र किसी बड़े अधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। करीब 1 घंटे बाद तहसीलदार प्रदर्शनस्थल पर पहुंचे। इस दौरान धरना दे रही छात्राओं ने अधिकारी को अपनी पीड़ा सुनाते हुए मांग पत्र सौंप न्याया दिलान की बात कही। वहीं तहसीलदार अनान्द नेताम (Tehsildar Anand Netam assured the students)ने छात्रों को आश्वासन दिया कि मामले की जांच की जाएगी। अगर बात सही पाई गई तो निश्चित तौर पर कार्रवाई भी की जाएगी।

Read More: NLIU Sexual Abuse Case भोपाल के विश्वविद्यालय की छात्राओं ने लगाए प्रो.पर यौन शोषण का आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox