होम / Snatcher attacked police in Dewas: देवास में चेन स्नेचर ने किया पुलिसकर्मी पर हमला, घायल पुलिसकर्मी ने स्नेचर को किया गिरफ्तार

Snatcher attacked police in Dewas: देवास में चेन स्नेचर ने किया पुलिसकर्मी पर हमला, घायल पुलिसकर्मी ने स्नेचर को किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),snatcher attacked police in Dewas: देवास शहर के बैंक नोट प्रेस थाना क्षेत्र में चेन स्नेचर को पकड़ने गए आरक्षक दीपेंद्र शर्मा पर चेन स्नेचरों ने हमला कर दिया। जिसके बाद भी आरक्षक दीपेंद्र शर्मा ने जान पर खेलकर 1 चेन स्नेचर को पकड़ लिया। इस हमले में आरक्षक दीपेंद्र शर्मा बुरी तरह घायल हो गए। घायल आरक्षक को जिला अस्पताल लाया गया है। पुलिसकर्मी के सिर में तीन टाँके आए हैं। हाथ में भी चोंट आई है।

  • बहादुरी के लिए पुलिसकर्मी को दिया गया पुरुस्कार
  • चाकू व पत्थरों से हमला किया
  • एक आरोपी फरार

क्या है पूरा मामला

आज इन बदमाशों ने 55 वर्षीय मधु राठौर से बीएनपी थाने के पास ही सोने की चेन लूट ली थी। घटना के बाद तत्काल पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस के जवान दीपेंद्र शर्मा ने जैसे ही आरोपियों को पकड़ना चाहा, आरोपियों ने चाकू व पत्थरों से हमला कर डाला। इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी सुरेंद्र सेंधव को पकड़ लिया है। जबकि एक अन्य आरोपी अजय सेंधव फरार हो गया।

एडिशनल SP मनजीत सिंह चावला ने मीडिया को बताया कि आरक्षक ने बहादुरी का काम किया है। देवास SP ने आरक्षक की बहादुरी के लिए उसे 5000 ₹ नगद इनाम देने की घोषणा की गई है। वहीं पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Also read:- सीटों की वापसी के लिए दर-दर दौड़ रहें हैं दिग्गी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox