होम / बैंक मैनेजर की पत्नी ने छठी मंजिल से लगाई छलांग! सुसाइड नोट में लिखा: ‘मेरे लिए यह कदम उठाना आसान नहीं था’

बैंक मैनेजर की पत्नी ने छठी मंजिल से लगाई छलांग! सुसाइड नोट में लिखा: ‘मेरे लिए यह कदम उठाना आसान नहीं था’

• LAST UPDATED : June 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), suicide case, उज्जैन: मधयप्रदेश के उज्जैन से एक मामला सामने आ रहा है। जहां यूको बैंक मैनेजर की पत्नी ने छठी मंजिल से कूदकर जान दे दी। साथ ही उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। उसमें लिखा है कि ‘मेरे लिए यह कदम उठाना आसान नहीं था। मैंने बहुत कोशिश की। फैमिली को नहीं लाना था। मुझे आप लोगों से कोई शिकायत नहीं है। आप लोगों को मुझसे शिकायत हो तो माफ करना मुझे, मिस यू।’ 

मामला इंदौर रोड फोरलेन पर नीलगंगा थाना शिवांश एलिगेंस के नाम से 12 मंजिला हाईराइज बिल्डिंग बनी है। कुछ ही महीने पहले यहां यूको बैंक में मैनेजर मोहित राजपूत रहने आए थे। उनके साथ उनकी पत्नी शिल्पा राजपूत भी यहां रहने आई थी। दोनों बी ब्लॉक में फ्लैट नंबर 604 में किराये से रह रहे थे। मंगलवार रात 11 बजे के करीब शिल्पा ने फ्लैट की गैलरी से छलांग लगा दी। जमीन पर गिरते ही मौके पर ही शिल्पा की मौत हो गई थी। शिल्पा के चीखने पर बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को मामले की जानकारी लगी तो अफरा-तफरी मच गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शिल्पा की बॉडी को जिला अस्पताल पहुंचाया। मामले की जांच के लिए एफएसएल अधिकारी डॉ प्रीति गायकवाड और सीएसपी सचिन परते भी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि घटनास्थल से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस ने क्या कहा?

सूत्रों के अनुसार पहली नजर में तो यह मामला आत्महत्या का है। शिल्पा के पति मोहित के बयान होने हैं। उसके बाद ही कहा जा सकेगा कि आखिर शिल्पा ने यह कदम क्यों उठाया? पुलिस शिल्पा के सुसाइड नोट की भी जांच कर रही है। हैंडराइटिंग एक्सपर्ट्स से हैंडराइटिंग का मिलान किया जाएगा। इससे पता चलेगा कि सुसाइड नोट शिल्पा ने ही लिखा है या किसी और ने। 

यह भी पढ़े: 62 की उम्र में बना पिता, दूसरी पत्नी ने दिया एक साथ तीन बच्चों को जन्म!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube



ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox