होम / Randeep Surjewala: सुरजेवाला की विवादित टिप्पणी पर मुख्यमंत्री का पलटवार, पूछा बीजेपी को वोट देने वाले करोड़ों लोग “राक्षस”

Randeep Surjewala: सुरजेवाला की विवादित टिप्पणी पर मुख्यमंत्री का पलटवार, पूछा बीजेपी को वोट देने वाले करोड़ों लोग “राक्षस”

• LAST UPDATED : August 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Randeep Surjewala: मध्यप्रदेश के चुनाव में तीन महीनों का समय बचा है। नेताओं का आरोप प्रत्यारोप सिलसिला शुरु हो चुका है। इसी बीच कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला की विवादित टिप्पणी वायरल हो रही है। इस मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपना बयान दिया है। बता दें कि कैथल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने विवादित बयान दिया है।

  • क्या बीजेपी को वोट देने वाले करोड़ों लोग “राक्षस” हैं?
  • क्या आप जनता को “राक्षस” मानते हैं?

शिवराज सिंह का पलटवार

सुरजेवाला द्वारा दिए गए बयान को लेकर शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है। कांग्रेस नेता जनता को राक्षस कह रहे हैं… क्या बीजेपी को वोट देने वाले करोड़ों लोग “राक्षस” हैं? आप (सोनिया गांधी और राहुल गांधी) क्या मानते हैं? क्या आप जनता को “राक्षस” मानते हैं? भाजपा जनता को भगवान मानती है। मैं हमेशा कहता हूं कि मध्य प्रदेश मेरा मंदिर है, वहां रहने वाले लोग मेरे भगवान हैं और हम उस भगवान के पुजारी हैं…आप अपने आप को भगवान मानते हैं। क्या यही आपकी ‘मोहब्बत की दुकान’ है?

कमलनाथ ने किया बचाव

बता दें कि सुरजेवाला ने बयान दिया था कि ”जो लोग भाजपा को वोट देते हैं और भाजपा समर्थक हैं, वे राक्षस प्रवृत्ति के हैं। मैं महाभारत की इस भूमि से श्राप देता हूं।” ऐसे में अब इस बयान ने विवादीत रूप ले लिया है। सुरजेवाला के इस बयान की कड़ी निंदा की जा रही है। वहीं सुरजेवाला का बीच बचाव करते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि उनके वीडियो को काट कर दिखाया गया है।

Also Read: ग्वालियर-चंबल संभाग की 34 सीटों पर भाजपा की नज़र! साल 2000 समीकरण बदल पाएगी बीजेपी?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox