होम / देशभर से 230 भाजपा विधायक आज आएंगे भोपाल, विधानसभा क्षेत्र की मैदानी स्थिति पर लेंगे फीडबैक!

देशभर से 230 भाजपा विधायक आज आएंगे भोपाल, विधानसभा क्षेत्र की मैदानी स्थिति पर लेंगे फीडबैक!

• LAST UPDATED : August 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) MP Assembly Elections 2023, भोपाल: एमपी में भाजप ने विधानसभा चुनाव से पहले अपने उम्मीदवारों की लिस्ट कस 17 अगस्त को जारी कर दी है। जिसके बाद राजनीति गलियारों में सियासी हलचल तेज हो गई है। वहीं जनता को साधने को लिए CM शिवराज सिंह आज पन्ना दौरे पर रहेने वाले है और यहां जनता को 677 करोड़ रुपए की सौगात देने वाले है। दूसरी तरफ  देशभर से BJP के 230 विधायक आज भोपाल आ रहे हैं।

इसके अलावा PCC चीफ कमलनाथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। साथ ही आज BJP को धार जिले से बड़ा झटका भी लग सकता है।

देशभर से आएंगे 230 भाजपा विधायक 

आज गुजरात, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और बिहार से 230 BJP विधायक भोपाल आने वाले है। जिन्हें प्रशिक्षण दिया जाएगा। जिसके बाद सभी विधायकों को राज्य के विधानसभा क्षेत्र भेजा जाएगा। बता दें कि केंद्रीय संगठन ने विधानसभावार विधायकों की ड्यूटी लगाई है। ऐसे में सभी विधायक उन्हें आवंटित विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की मैदानी स्थिति का आकलन करेंगे और संभावित दावेदारों को लेकर संगठन को रिपोर्ट देंगे।

230 विधायकों को दिया जाएगा प्रशिक्षण

आज होने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रम में विधायकों को बताया जाएगा कि क्षेत्र के प्रवास के दौरान क्या-क्या करना है। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में पार्टी राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा विष्णुदत्त शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

ये भी पढ़े: एमपी के छिंदवाड़ा में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की कुएं में मिली लाश!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox