होम / अज्ञात कारणों के चलते इस मशहूर उद्योगपति ने लगाई फांसी!पुलिस कर रही जांच

अज्ञात कारणों के चलते इस मशहूर उद्योगपति ने लगाई फांसी!पुलिस कर रही जांच

• LAST UPDATED : August 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Dewas News, देवास: देवास शहर के एक जाने-माने और मशहूर उद्योगपति ने अज्ञात कारणों से अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कारण फिलहाल अज्ञात है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, मोतीबंगला के गजरा गिर कॉलोनी निवासी 52 वर्षीय त्रिभुवन सिंह चावड़ा सोमवार सुबह अपने घर में फांसी पर लटके पाए गए। त्रिभुवन मूल रूप से क्षेत्र के पटाड़ी गांव का रहने वाला था।

पुलिस कर रही जांच

सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली थाना पुलिस पहुंची और मौका पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने सुसाइड नोट को गोपनीय रख जांच में लिया है, क्योंकि परिजनों ने सुसाइड नोट को गोपनीय रखने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों से निवेदन किया था। पुलिस मामले में कुछ भी कहने से फिलहाल बच रही है।

कौन है त्रिभुवन चावड़ा ?

बताया जा रहा है कि त्रिभुवन चावड़ा की 2 गियर बनाने की कंपनियां हैं। एक फैक्टरी देवास और एक पीथमपुर में है।परिवार में एक बेटा और एक बेटी है। बेटी U.S. में रहकर पढ़ाई कर रही है। बेटी के आज आने के बाद सम्भवतः आज शाम पोस्टमार्टम किया जाएगा। अंतिम संस्कार कल होगा। फिलहाल आत्महत्या करने का कारण अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Also Read: 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox