होम / Ujjain Rape Case: उज्जैन रेप केस में बड़ी अपडेट! मुख्य आरोपी को 7 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा

Ujjain Rape Case: उज्जैन रेप केस में बड़ी अपडेट! मुख्य आरोपी को 7 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा

• LAST UPDATED : September 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ujjain Rape Case: उज्जैन में कुछ दिन पहले एख मासुम के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। 12 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी को सात दिन की न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। मुख्य आरोपी को उज्जैन में यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) के तहत विशेष अदालत के समक्ष पेश किया गया है। उज्जैन के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सचिन शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना महाकाल पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में दी गई थी।

वहीं दूसरी तरफ उज्जैन की विशेष अदालत ने नाबालिग से रेप केस के मुख्य आरोपी भरत सोनी को 7 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा है। 

उज्जैन की विशेष अदालत ने भरत सोनी को 7 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा है। मुख्य आरोपी को उज्जैन में यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) के तहत विशेष अदालत के समक्ष पेश किया गया है।

जांच अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा-उन्होंने कहा कि, मैं हमेशा समाज को वैसा ही वापस लौटाने की कोशिश करता हूं जैसा उसने मुझे बनाया है।

SIT का किया गठन

यह मामला चिकित्सा आधार पर दर्ज किया गया है, और आगे की जांच के लिए एक विशेष जांच दल SIT का गठन किया गया। पुलिस ने जांच शुरू की और सभी सबूत इकट्ठे किए, जिसके आधार पर ही ऑटो चालक को हिरासत में लिया गया।

पुलिस ने जांच शुरू की और सभी सबूत इकट्ठे किए, जिसके आधार पर ही ऑटो चालक राकेश मालवीय को हिरासत में लिया गया। दुष्कर्म के बाद बच्ची को ऑटो चालक ने भी देखा था, लेकिन उसने पुलिस को सूचना नही दी। इस पर ऑटो चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

बाद में गुरुवार के दिन पुलिस ने मुख्य आरोपी ऑटो चालक और भरत सोनी को गिरफ्तार कर लिया है, और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Also Read: Ujjain Rape Case Update: “मैं बहुत शर्मिंदा हूं”, मेरे बेटे को गोली मार दो- रेप आरोपी के पिता 

Ujjain Rape Case: उज्जैन रेप केस में कांग्रेस नेता कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox