होम / MP Polls 2023: पिता की 1 लाख वोटों से होगी जीत-आकाश विजयवर्गीय, पार्टी के आदेशों का होगा पालन 

MP Polls 2023: पिता की 1 लाख वोटों से होगी जीत-आकाश विजयवर्गीय, पार्टी के आदेशों का होगा पालन 

• LAST UPDATED : October 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज), MP Polls 2023: भाजपा पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि पार्टी कार्यकर्ता इस बात से बहुत खुश हैं कि उनके पिता को टिकट मिला है। भाजपा पार्टी कम से कम एक लाख वोटों के अंतर से सीट जीतेगी।

आकाश विजयवर्गीय ने सोमवार को बताया कि वह एमपी चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी पर पार्टी के निर्देश का पालन करेंगे। दरअसल, अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार उन्हें चुनाव के लिए मैदान में नहीं उतारा जाएगा।

पार्टी के आदेशों का करेंगे पालन 

बता दें कि आकाश के पिता को साल के अंत में होने वाले संभावित चुनाव के लिए इंदौर-1 विधानसभा सीट से टिकट दिया गया है। 2018 के विधानसभा चुनाव में इंदौर-3 सीट से आकाश ने जीत हासिल की थी। आकाश विजयवर्गीय ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, “हम भाजपा के सिपाही हैं। पार्टी जो भी आदेश देगी, हम उसका पालन करेंगे। हम विधानसभा चुनाव में भाजपा को जिताने के लिए काम करेंगे।”

150 से अधिक सीट जीतेंगे

आकाश ने दावा किया कि पार्टी कार्यकर्ता इस बात से बहुत खुश हैं कि उनके पिता को टिकट मिला है, क्योंकि वह एक सही उम्मीदवार हैं और जनता से उनका गहरा जुड़ाव था। साथ ही उन्होंने कहा, “मेरे पिता इंदौर-1 सीट से लगभग 1 लाख वोटों से जीतेंगे। बीजेपी आने वाले चुनाव में 230 सदस्यीय मध्य प्रदेश विधानसभा में एक सौ पचास से अधिक सीटें जीतेगी।”

कांग्रेस ने कैलाश विजयवर्गीय को भी घेरा

इंदौर-1 के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने चुनावी राजनीति में वापसी के लिए कैलाश विजयवर्गीय की खूब आलोचना की और साथ ही दावा किया कि विजयवर्गीय ने अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए अपने बेटे के करियर का बलिदान दिया है। आकाश विजयवर्गीय की भविष्यवाणी पर कि भाजपा कम से कम 1 लाख वोटों के अंतर से सीट जीतेगी, शुक्ला ने बोला कि अहंकारी पिता और बेटा लंबे समय से ऐसे बड़े दावे कर रहे हैं, लेकिन अहंकार रावण का भी नही टिक सका था।

Also Read: MP Politics: आज से कांग्रेस की भरोसा यात्रा का आगाज, बैकुंठपुर से निकली कुडेली तक 

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में मॉनसून ने ली करवट, कुछ जिलों में हुई हल्की बारिश 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox