होम /  MP Election 2023: अमित शाह ने ग्वालियर में दिया जीत का मंत्र, बोले-नाराज फूफाओं को मनाने की जरूरत नहीं

 MP Election 2023: अमित शाह ने ग्वालियर में दिया जीत का मंत्र, बोले-नाराज फूफाओं को मनाने की जरूरत नहीं

• LAST UPDATED : October 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: ग्वालियर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत का मंत्र दिया है और  बूथ प्रबंधन पर खास तौर से धयान रखने के लिए कहा। साथ ही अमित शाह ने कहा, बूथ के हरेक कार्यकर्ता को कोई न कोई जिम्मेदारी देकर सक्रिय करें। बूथ स्तर पर पार्टी से जुड़े अधिक से अधिक लोग वोट करें। डबल इंजन सरकार के लाभार्थियों का हर हालत में वोट डलवाने का टारगेट रखे।

चुनावी तैयारियों की समीक्षा की

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को ग्वालियर में चुनावी तैयारियों की समीक्षा की है। इसके साथ पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी दिया। शाह ने कहा, सपा और बसपा के उम्मीदवारों की मदद करो, ये जितने मजबूत होंगे, उतना ही हमें फायदा होगा। यही कांग्रेस को नुकसान पहुंचाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा, अपने रूठे हुए फूफाओं यानि भाजपा के बागी नेता को मनाने की कोई जरूरत नहीं है। अमित शाह का कहना था कि अगर वो मान रहे हैं तो ठीक है। वरना आगे बढ़ो।

नाराज फूफा पार्टी का प्रचार करते आएंगे नजर

नाराज फूफा अपने आप 10 तारीख तक पार्टी का प्रचार करते हुए नजर आ जाएंगे। अभी जो लोग पार्टी से बगावत कर चुनावी मैदान में उतरे है, उनसे एकबार जरूर संपर्क करें। उनको मनाने की कोशिश करें, जिससे वो अपना नाम वापस ले। और अगर जरूरत पड़े तो मुझसे भी बात कराई जाए। अमित शाह ने कहा, जिन लाभार्थियों को डबल इंजन की सरकार का लाभ प्राप्त हुआ है, उनसे सीधे संपर्क करे। और उनका वोट हर हालत में डले, इसके प्रयास करो। ‘राजनीति में जो लोग पैसा कमा लेते हैं, वो खर्च नहीं करते’।

राजनीति में जो लोग पैसा कमाते, जरूरी नही खर्च करें

अगर सूत्रों की मानें तो, अमित शाह जब सपा और बसपा के उम्मीदवारों को ‘दाना पानी’की बात कर रहे थे, तभी अशोक नगर के जिलाध्यक्ष ने कहा कि उनके यहां इन पार्टियों से जो उम्मीदवार खड़े हुए हैं, वे काफी पैसे वाले हैं। अमित शाह ने इस पर दो टूक कहा, राजनीति में जो लोग पैसा कमा लेते हैं, वे खर्च नहीं करना चाहते। इसलिए इस चक्कर में मत पड़ना कि वे पैसे वाले हैं तो उनकी मदद नहीं की जाए।

Also Read: Breaking: PM मोदी ने सरदार पटेल की जयंती पर दी श्रद्धांजलि,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox