होम / Abu Dhabi’s Yas Island is Special सुपरस्टार रणवीर सिंह बने यास के ब्रांड एंबेसडर

Abu Dhabi’s Yas Island is Special सुपरस्टार रणवीर सिंह बने यास के ब्रांड एंबेसडर

• LAST UPDATED : March 30, 2022

Abu Dhabi’s Yas Island is Special

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Abu Dhabi’s Yas Island is Special दुनिया के प्रमुख पर्यटक स्थलों में अब अबू धाबी का यास आइसलेंड(Yas Island has also become one of the world’s major tourist destinations) भी शुमार हो गया है। जहां लोग अब अपने परिवार, मित्रों के साथ छुट्टियां यादगार बनाने के लिए आ सकते हैं। यास के चर्च दुनिया तक पहुंचाने के लिए यस है खास पर एक वीडियो लॉन्च किया गया है। जिसमें भारत के जाने माने बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को कंपनी ने यस का ब्रांड एंबेसडर(Ranveer Singh appointed as the brand ambassador of Yas) बनाया है। रणबीर सिंह ने भी यस है खास को लेकर कहा कि वास्तव में ही यह बहुत ही खास है। ‘यस इज स्पेशल’ के रूप में अनुवादित, मंत्रमुग्ध करने वाला वीडियो रणवीर को यस द्वीप में एक विद्युतीकरण यात्रा पर ले जाता है, जो गंतव्य के आकर्षण, पेशकशों की विविधता और गर्मजोशी से यस द्वीप के स्वागत को प्रदर्शित करता है।

Abu Dhabi's Yas Island is Special

Abu Dhabi’s Yas Island is Special

जानिए क्या खास है अबू धाबी के यस में

यस द्वीप पर वह हर सुविधा मौजूद है जो एक्शन, थ्रिलर और रोमांच से भरपूर है। यस द्वीप दर्शकों को आकर्षित करता है, क्योंकि वह गंतव्य के सबसे महत्वपूर्ण स्थलों का दौरा करते हुए यास वाटरवर्ल्ड में लहरों का पीछा करता है। वहीं अबू धाबी के फेरारी वर्ल्ड में विश्व के सबसे तेज रोलरकोस्टर की सवारी करने का भी आनंद लिया जा सकता है। इसलिए यस है खास अब विश्व भर के पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें कि इस द्वीप पर फॉमूर्ला 1 ट्रैक पर रेसिंग कार चलाने से लेकर यस मॉल में खरीदारी, ट्रेंडी रेस्तरां आइरिस में भोजन,यस मरीना सर्किट में समरसॉल्टिंग और गोल्फ प्रेमियों को ध्यान में रखते हुए पूरे इंतजाम किए गए हैं।

जानिए क्या खास है अबू धाबी के यस में

जानिए क्या खास है अबू धाबी के यस में

रणवीर बोले यस का ब्रांड एंबेसडर बनना खुशी की बात

रणवीर सिंह ने यास के बारे में बताते हुए कहा कि वास्तव में ही यस आइलैंड एक ऐसा शानदार गंतव्य है जहां मैंने पूरी शूटिंग के दौरान भरपूर आनंद उठाया। वहीं मैं यस डेस्टिनेशन का ब्रांड एंबेसडर बनकर बेहद खुश हूं । उम्मीद करता हूं कि पर्यटक भी यहां आएंगे और रोमांचक यात्रा का जमकर लुत्फ उठाएंगे। क्योंकि यह एक ऐसी जगह है जहां पर्यटकों की इच्छाओं को मद्देनजर रखा गया है।

Abu Dhabi's Yas Island is Special

Abu Dhabi’s Yas Island is Special

Read More: Fire in Wheat Crop दमकल पहुंचने तक विधायक ने संभाला मोर्चा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox