होम / Madhya Pradesh Election 2023: AAP की चाहत पांडे का Video वायरल

Madhya Pradesh Election 2023: AAP की चाहत पांडे का Video वायरल

• LAST UPDATED : November 25, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश से दमोहा जिला की आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार और टीवी स्टार चाहत पांडे का डांस करता हुआ एक वीडियो सशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि इस टीवी एक्ट्रेस को दमोहा से उम्मीदवार बनाया गया था। इसी बीच दमोहा में मतदात की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और नतीजे तीन दिसंबर को आने वाले हैं। वारयरल वीडियो में चाहत पांडे कमरे के भीतर एक फिल्मी गीत पर डांस कर रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को लोगों को विश्वास जताया कि उनकी पार्टी राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में जीत दर्ज कर कर रही है।

क्या कहा खरगे ने

खरगे ने एलबी नगर में चुनावी रैली में जनसभा को संबोधित करते वोटरों से तेलंगाना में राष्ट्र समिति (बीआरएस) की सरकार को उखाड़ फेकने को कहा। उन्होंने आगे कहा कि राजस्शान में कल वोटींग होने जा रही है, हम राजस्थान भी जीतने जा रहे हैं। इसके साथ हम छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और तेलंगाना भी जीतने जा रहे हैं।

काउंटिंग से पहले जबलपुर गए आरएसएस प्रमुख

तो वहीं बता दें कि आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंच गए हैं, वहां वो केशव कुटी में ठहरे हुए हैं। जानकारी के मुताबिक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आये मोहन भागवत का जबलपुर दौरा काफी अहम माना जा रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मध्यप्रदेश की 230 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान हो चुका है।

Also Read: Uttarkashi Tunnel: उत्तरकाशी में फंसे 41 मजदूरों के लिए महाकाल मंदिर में हुआ महामृत्युंजय…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox