होम / MP Election 2023: लाडली मुस्लिम बहना ने BJP को दिया वोट, देवर ने कर दी पिटाई, जानें पूरा मामला

MP Election 2023: लाडली मुस्लिम बहना ने BJP को दिया वोट, देवर ने कर दी पिटाई, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : December 9, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से हैरान कर देने वाली खबर आई है। जहां देवर ने भाभी के साथ इसलिए मारपीट की क्योंकि उसने चुनाव में भाजपा को वोट दिया है। महिला शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना की लाभार्थी है। जिस वजह से उसने भाजपा को वोट दिया था। देवर से पिटने के बाद महिला पुलिस थाने भी गई, लेकिन वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं की गई। जिसके बाद महिला पिता के साथ कलेक्ट्रेट गई। जहां कलेक्ट्रेट की सख्ती के बाद आखिरकार पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके देवर के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। यह पूरा वाकया अहमदपुर थाना अंतर्गत ग्राम बरखेड़ा हसन का है।

मारपीट शुरू कर दी

बरखेड़ा हसन की 30 साल की समीना अपने पति बबलू के साथ यहां रहती है। सीएम शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहन योजना का समीना को भी लाभ मिला है। वह इसी से अपने परिवार चला रही है। साथ ही समीना ने बताया कि इसी वजह से उसने विधानसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में वोट किया। चुनाव के नतीजे आने के बाद जब भाजपा जीती तो वह खुशी से फूली नहीं समाई। उसने अपनी खुशी जाहिर करते हुए परिवार को बताया कि उसने भी सीएम शिवराज को वोट दिया। उसके मुंह से इतना सुनकर महिला का देवर तिलमिला गया। उसने आव देखा न ताव अपनी भाभी के साथ मारपीट शुरू कर दी।

आपबीती सुन अधिकारी हैरान

मिली जानकारी के अनुसार, इसके बाद समीना अहमदपुर थाने पहुंची। जहां उसकी किसी पुलिसकर्मी ने सुनवाई नहीं की। थाने के कई चक्कर लगाने के बाद जब वह थक गई तो उसने अपने पिता रईस को लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुंची। यहां उसने अधिकारियों को बताया कि उसके देवर ने उसे बीजेपी को वोट देने की सजा दी है। अब मैं इंसाफ के लिए आपके पास आई हूं। यह सुनकर वहां मौजूद अधिकारी भी हैरान हो गए। महिला ने अधिकारियों को बताया कि मैं बीजेपी की योजनाओं का लाभार्थी हूं।

कई धाराओं के तहत केस दर्ज

लाडली बहना योजना की लाभार्थी हूं। मेरे बच्चों को फायदा हुआ है। इसलिए मैंने बीजेपी को वोट दिया है। प्रशासनिक अधिकारियों ने जब यह सुना कि पुलिस ने इस महिला की सुनवाई नहीं की तो उन्होंने पुलिस को तुरंत प्रकरण दर्ज करने के आदेश दिए है। इन आदेशों के बाद अहमदपुर थाना पुलिस ने आरोपी देवर के विरुद्ध  धारा 294, 323, 506, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox