होम / Sehore Crime: प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, सबूत मिटाने के लिए लाश का किया ये हाल 

Sehore Crime: प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, सबूत मिटाने के लिए लाश का किया ये हाल 

• LAST UPDATED : January 5, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Sehore Crime: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कोतवाली थाना पुलिस ने जघन्य हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या कर शव के ऊपर पेट्रोल डालकर जला कर कब्रिस्तान के पास फेंक दिया। मृतक की बाइक को बावड़ी में फेंक दिया। पुलिस ने खुलसा करते हुए प्रेमिका से बात करने पर पूर्व प्रेमी ने दो दोस्तों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

अंगुठी से लाश की पहचान (Sehore Crime)

बता देंकि शुरूआती जांच में पता लगा कि हत्या करके शव की पहचान छुपाने के लिए पेट्रोल डालकर जला दिया गया। इस बीच मृतक के अधजले शव से अंगूठी मिली है। जिससे उसके परिजनों ने पहचान लिया। जिसकी पहचान साहिल अली पिता रेहमत अली उम्र 22 साल निवासी दाल मील के पास मंडी के रूप में हुई थी। जिसके बाद एसपी मयंक अवस्थी ने एक टीम गठित की और इस हत्याकांड का पर्दाफाश किया है।

साजिद ने दोस्तों के साथ मिलकर की हत्या

कोतवाली थाना प्रभारी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि मंगलवार को मंडी निवासी साहिल उर्फ रहमत अली का अधजली लाश मिली थी, पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर सीहोर के कस्बे के जमशेद नगर निवासी साजिद उर्फ सज्जू को गिरफ्तार कर लिया। साजिद ने अपने दो साथियों आमिर पोलियो ओर जुबेर के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह जिस लड़की का पूर्व प्रेमी था उस लड़की से मृतक साहिल के संबंध थे।

इससे गुस्सा होकर साजिद ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर साहिल की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। सबूत मिटाने के लिए उसको अलीगढ़ के कब्रिस्तान में पेट्रोल डालकर लाश को जला दिया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox