होम / MP News: प्रहलाद पटेल ने OSD की नियुक्ति पर उठाए सवाल, जानें क्या कहा  

MP News: प्रहलाद पटेल ने OSD की नियुक्ति पर उठाए सवाल, जानें क्या कहा  

• LAST UPDATED : January 13, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), MP News: मध्य प्रदेश में मोहन यादव के पंचायत, ग्रामीण विकास और श्रम मंत्री प्रहलाद पटेल के ओएसडी की नियुक्ति का मामला चर्चा का विषय बना है। इस मामले में सरकार के रवैये पर प्रहलाद पटेल ने नाराजगी जताई है। भ्रष्टाचार के आरोपों के वजह से पूर्व में नियुक्त ओएसडी को हटा दिया। सरकार ने नए अस्थाई ओएसडी की नियुक्ति की है। जिस पर प्रहलाद पटेल ने नाराजगी जताई और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है।

फेसबुक पर पोस्ट कर कही ये बात

श्रम मंत्री प्रहलाद पटेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म फेसबुक पर पोस्ट लिखा, “श्रम मंत्रालय भोपाल ने जिन महानुभाव को मेरे साथ अस्थाई तौर पर अटैच किया था, उन पर लोकायुक्त जांच के समाचार के बाद यह पुनः अस्थायी व्यवस्था की गई है। लेकिन मेरा स्पष्ट मत है कि विभाग के प्रमुख ज़िम्मेदारी लेकर स्क्रीनिंग करें ताकि स्थायी या अस्थाई व्यवस्था पूर्णतः निर्दोष रहे।

धम्मदीप भगत को बनाया ओएसडी

प्रशासन ने गुरुवार को जारी आदेश में बैतूल के श्रम पदाधिकारी धम्मदीप भगत को वर्तमान प्रभार के साथ अस्थाई रूप से श्रम मंत्री प्रहलाद पटेल का अस्थाई ओएसडी बना दिया गया है। इसके पहले सरकार ने श्रम मंत्री प्रहलाद पटेल के निजी स्टॉफ में उप श्रमायुक्त इंदौर लक्ष्मीप्रसाद पाठक को ओएसडी के तौर पर पोस्टिंग कर दी गई थी, जिसके खिलाफ डेढ़ महीने पहले लोकायुक्त ने शासन से अभियोजन की मंजूरी मांगी गई है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox