होम / Damoh Crime: हाईवे पर मिला युवक का अधजला शव, पास में मिले विजीटिंग कार्ड और कपड़े

Damoh Crime: हाईवे पर मिला युवक का अधजला शव, पास में मिले विजीटिंग कार्ड और कपड़े

• LAST UPDATED : January 17, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Damoh Crime: मध्य प्रदेश के दमोह से हैरत अंगेज मामला सामने आया है। जबलपुर स्टेट हाईवे पर अभाना की टेक पर सिद्ध बाबा पहाड़ी के पास एक युवक का अधजला शव मिला है। इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है। शव सुनसान इलाके में अधजली अवस्था में मिला है। जिसका चेहरा पूरी तरहसे जला होने से पहचान करना भी बेहद मुश्किल है। इस घटना की सूचना मिलने पर नोहट थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहचान छिपाने के लिए जलाया चेहरा

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि पुलिस ने घटनास्थल पर पाया कि युवक का शव खोरा तलैया के पास झील क्षेत्र में पड़ा है। उसका सिर और सीना जल गया है। पहली दृष्टि से पुलिस का मानना है कि युवक की पहचान छिपाने के लिए आरोपी ने पेट्रोल या डीजल डालकर मुंह और सीना जला दिया है।

शव के पास मिला ये सबूत

थोड़ी दूरी पर शव के पास पुलिस को एक विजिटिंग कार्ड मिला है जो किसी जय गुरुदेव दवाखाना के डॉक्टर लखन राजोरिया का है। इस कार्ड में पता थापक वार्ड क्रमांक 10 पीपल के नीचे पाटन लिखा हुआ है। साथ ही थोड़ी दूरी पर कपड़े भी अलग-अलग हिस्सों में पड़े मिले।

थाना प्रभारी अरविंद सिंह लोधी ने जानकारी दी कि SFL टीम को सूचित किया है। डॉग स्क्वाड, साइबर और एसएफएल की टीम आएगी। जिसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। घटनास्थल पर पुलिस तैनात है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox