होम / Premanand Ji Maharaj Viral Video: प्रेमानंद महाराज की ये सलाह मान लोगे तो कभी नही होगी पत्नी से अनबन

Premanand Ji Maharaj Viral Video: प्रेमानंद महाराज की ये सलाह मान लोगे तो कभी नही होगी पत्नी से अनबन

• LAST UPDATED : January 27, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Premanand Ji Maharaj Viral Video: प्रेमानंद महाराज की बात आजकल लोगों के बीच चर्चा का कारण बनी हुई है। वह किसी भी विषय पर अपने कुछ ऐसे विचार रखते हैं, जिसकी कोई कल्पना भी नही कर सकता। बता दें कि प्रेम महाराज के दर्शन करने के लिए लोग देश विदेश से भी आते हैं, इसके साथ उनके विचार लोगों को काफी भाते भी हैं। इन दिनों उनके प्रवचन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है , जिसपर उन्होंने सरलता के साथ एक विषय पर चर्चा की है।

चर्चा में पत्नियां के बारे में कही ये बात

अपनी इस चर्चा में उन्होंने पत्नियां के बारे में बताया कि वह किसी की नौकरानी नही है। वह सिर्फ किसी एक व्यक्ति की पत्नी है। उन्होंने कहा पत्नियां अपने पति के अनुकुल चले यह जरूरी नहीं। वह तुम्हारी नौकरानी नहीं। जिस तरह तुम उसके पति हो उसी तरह वह भी तुम्हारी पत्नी है। वह तुम्हारी अर्धांगिनी है। कुछ उसकी मनोवृति है तो कुछ तुम्हारी मनोवृति है। इसलिए अपने विचार एक दूसरे के सामने रखो।

पत्नियों को ऐसे प्यार करें (Premanand Ji Maharaj Viral Video)

प्रेमानंद जी महाराज ने आगे कहा कि अपनी पत्नियों को ऐसे प्यार करें कि वह आपके प्यार में झुकने पर मजबूर हो जाए। पत्नी पर हमेशा शाशन करने की कोशिश न करें और उसे कभी साधारण चीज समझने की गलती न करें। दोनों आपस में मित्र बन कर रहें। दोनों ही भगवत सलाह लेकर सही दिशा की ओर चलें। इससे दोनों का जीवन अच्छा होगा। साथ ही एक दूसरे की इज्जत भी करें।

Also Read: Ind vs Eng: तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक स्कोर 316/6, इंग्लैंड ने बनाई 126 रनों की बढ़त

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox