होम / Ujjain Accident: ट्रक और कार की भिड़ंत, 3 लोगों की हुई मौत, जानें मामला

Ujjain Accident: ट्रक और कार की भिड़ंत, 3 लोगों की हुई मौत, जानें मामला

• LAST UPDATED : January 29, 2024
India News (इंडिया न्यूज),Ujjain Accident: उज्जैन में बीती शाम हादसा हो गया है। प्रदेश में दो हादसे हो गए है। पहले हादसे में कार में दंपती सवार थे। मौके पर पति की मौत हुई है। पत्नी की हालत गंभीर होने पर निजी अस्पताल में इलाज जारी है। दूसरे हादसे में मां-बेटे दोनों किसी गमी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिेए जा रहे थे। तभी वो भी खुद हादसे का शिकार हो गए है। दूसरे हादसे में मां- बेटे की मौत हो गई है।
घर लौटते समय हुआ हादसा
पहली दुर्घटना घटिया तहसील के गांव नजरपुर में रहने वाले गोपाल पिता पूरालाल 33 वर्ष के साथ घटित हुई जो कि अपनी पत्नी हेमा के साथ गांव ढाबला में अपने ससुराल गया था। वहां जन्मदिन का प्रोगाम थी। दोनों कार्यक्रम खत्म होने के बाद घर लोट रहे थे। तभी गांव घोंसला के पास सामने से तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना में गोपाल की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी पत्नी हेमा गंभीर रूप से घायल हो गए।

2 बच्चों के माता पिता थे

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाने से पहले ही पति की मौत हो गई। दोनों को कार से निकलकर अस्पताल ले जाया गया। दुर्घटना की सूचना परिजन को दी गई। डॉक्टर ने जांच के बाद गोपाल का शव पोस्टमार्टम कक्ष में रखवाया। हेमा की हालत गंभीर होने पर परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। अस्पताल पुलिस चौकी ने केस दर्ज कर गोपाल का पोस्टमार्टम कराया। परिजनों ने बताया कि गोपाल दो बच्चों का पिता था और ड्राइवरी करता था यह कार भी उसी की है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है लेकिन ड्राइवर फरार है।
मां-बेटे हुए हादसे का शिकार 
शनिवार की शाम मक्सी और कायथा के बीच बाइक सवार मां और बेटे के साथ सड़क दुर्घटना घटित हो गई। एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना के चलते मौके पर ही बेटे राज पिता धीरज सिंह तोमर 22 वर्ष का निवासी मालीखेड़ी सारंगपुर की मौत हो गई थी। मां सुनीता तोमर 45 वर्ष गंभीर रूप से घायल थी जिसे मक्सी से जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन उज्जैन पहुंचने से पहले रास्ते में मां की मौत हो गई। आज पुलिस ने सुनीता का पोस्टमार्टम किया है।
परिजनों ने बताया कि दोनों मां बेटे उज्जैन स्थित पवासा गमी के कार्यक्रम नुक्ते में शामिल होने के लिए उज्जैन आ रहे थे। दोनों मां बेटे को अंतिम संस्कार के लिए सारंगपुर ले जाया गया। 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox