होम / Jabalpur News: थाने के बाहर रिश्वत लेते पकड़े गए हवलदार, जानें पूरा मामला

Jabalpur News: थाने के बाहर रिश्वत लेते पकड़े गए हवलदार, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : February 2, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Jabalpur News: जबलपुर के गोराबाजार थाने से हवलदार को रिश्वत लेते पकड़ने का मामला सामने आया है। पदस्थ हवलदार उर्मिलेश ओझा को जबलपुर की टीम ने गुरुवार रात 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा है। वह थाने से थोड़ी दूर चौराहे पर पकड़ा गया है। रिश्वत लेते हुए हवलदार को तत्काल प्रभाव से ससपेंड कर दिया गया है।

ये है पूरा मामला 

मिली जानकारी के अनुसार बती दें कि रिज रोड निवासी संदीप यादव ने साल 2019 में एक व्यकित से जमीन का सौदा किया था। इस दौरान व्यक्ति ने कुछ रूपए दिए। लेकिन बाद में सौदा रद्द ह गया। आर्थिक परेशानियों के चलते संदीप उसे रुपये नहीं लौटा पा रहा था। जिसके चलते उक्त व्यक्ति ने मामले की शिकायत गोराबाजार पुलिस से की। अधिकारियों ने यह शिकायत की जांच हवलदार उर्मिलेश ओझा को दी।

इसकी शिकायत मिलने के बाद हवलदार ओझा ने संदीप से बातचीत की और उक्त व्यक्ति की पूरी रकम लौटाने का दबाव बनाने लगा। इतना ही नहीं हवलदार ने उसे धमकी भी दी कि यदि वह रकम नहीं लौटाता और उसे 50 हजार रुपये नहीं देता, तो उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। जिसके बाद संदीप ने मामले की शिकायत लोकायुक्त संगठन से की।

40 हजार में सौदा तय 

संदीप ने हवलदार से बातचत की। ये सौदा 40 हजार रुपये में तय हो गया। रिश्वत की रकम लेकर हवलदार ने संदीप को चौराहे पर बुलाया। यह जानकारी संदीप ने लोकायुक्त संगठन के अधिकारियों को दी। वे वहां पहले से पहुंच गए। जैसे ही हवलदार ने रिश्वत ली, वहां मौजूद टीम ने उसे पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox