होम / Indore News: छात्र ने लगाई फांसी, घरवालों के मोबाइल में मिले 100 मिस्ड कॉल, जानें पूरा मामला

Indore News: छात्र ने लगाई फांसी, घरवालों के मोबाइल में मिले 100 मिस्ड कॉल, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : February 2, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),  Indore News: नीट की पढ़ाई कर रहे इंदौर में एक छात्र ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। छात्र पढ़ाई के लिए रीवा से इंदौर आया था। अपने छात्रावास में फांसी लगाई। जांच के दौरान कमरे से मिला फोन को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस को आर्यन के मोबाइल में उसके परिवार वालों के तकरीबन 100 मिस्ड कॉल मिले हैं। पुलिस को जांच में कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है और मर्ग कायम किया है।

3 दिन पहले ही आया था आर्यन

एडिशनल DCP जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि गुरुवार दोपहर के समय 20 वर्षीय आर्यन पुत्र विजय तिवारी ने फांसी लगा कर अपना जीवन खत्म कर लीया। घटना नानक नगर (रोल्टा) स्थित गिरीराज छात्रावास की है। आर्यन मूलतः पोखरीटोला तहसील हुजूर (रीवा) का रहने वाला था और नीट की तैयारी के लिए इंदौर आया था। जांच में पता चला है कि आर्यन 3 दिन पहले ही इस छात्रावास में रहने को आया था। रूम पार्टनर अक्षय दोपहर के समय कोचिंग चला गया जिसके बाद आर्यन ने फांसी लगा ली।

पैसों का है मामला

शुरुआती जानकारी के अनुसार पता चला है कि आर्यन ने किसी दोस्त से पैसे उधार लिए थे। वो दोस्त अपने पैसे वापस लेने के लिए बार बार फोन कर रहा था, जब आर्यन उसके पैसे नहीं लौटा पाया तो उसने आर्यन के पिता को फोन कर दिया और अपने पैसे वापस मांगे। इसके बाद पिता ने आर्यन को फोन किया और मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि पैसों के इसी लेनदेने के तनाव में आर्यन ने फांसी लगा ली।

Read more:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox