होम / Aunt set Fire to the House दो मासूम बच्चियों की जलकर मौत

Aunt set Fire to the House दो मासूम बच्चियों की जलकर मौत

• LAST UPDATED : April 5, 2022

Aunt set Fire to the House

इंडिया न्यूज़, इंदौर :

Aunt set Fire to the House मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवती बरखा ने अपने ही घर में आग लगा(After a quarrel with the lover, the girl set fire to the house) दी। इस आग में झुलस कर दो मासूमों की(Two innocent girls were burnt alive in the fire) मौत हो गई। हादसा शहर के न्यू प्रकाश नगर का है। मामले की सूचना मिलते ही राजेंद्र नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया। शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस को दिए बयानों में बरखा ने बताया कि उसका प्रेमी के साथ झगड़ हो गया था। गुस्से में आकर बरखा ने घर में आग लगाई थी।

Aunt set Fire to the House

Aunt set Fire to the House

Read More: Fire in the Fields in Morena दमकल विभाग की देरी से फसल हुई स्वाहा

क्या थी प्रेमी से विवाद की वजह

मामला कुछ दिनों पहले का है जब बरखा को उसके आशिक ने किसी अन्य युवक  के साथ घुमते हुए देख लिया था। तब से ही युवती और उसके प्रेमी के बीच विवाद चल रहा था। हालांकि बरखा ने कई बार उसे मनाने का प्रयास किया लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। इस बात से नाराज होकर प्रेमिका ने अपने ही घर को आग के हवाले कर दिया।

Read More: Fire in Wheat Crop दमकल पहुंचने तक विधायक ने संभाला मोर्चा

दादी के कमरे में सो रही थी बच्चियां

बरखा ने जब दादी के कमरे में आग(A fire started in grandmother’s room) लगाई तो दादी तो कमरे में नहीं थी। लेकिन दो मासूम बहनें 4 साल की मासूम नंदिनी और 6 साल की मुस्कान कमरे में सो रही थी। लेकिन इस बात का बरखा को भी पता नहीं था। इस आग में दोनों मासूम बच्चियां जिंदा जल गई और उनकी मौत हो गई। मामले का पता लगते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बरखा के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

Read More: Fire Orgy in Madhya Pradesh कच्चे घर में लगी, जिंदा जला मासूम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox