होम / Cannabis should be Declared a National Food Item शिवराज सिंह चौहान के अटपटे बोल बने चर्चा का विषय

Cannabis should be Declared a National Food Item शिवराज सिंह चौहान के अटपटे बोल बने चर्चा का विषय

• LAST UPDATED : April 5, 2022

Cannabis should be Declared a National Food Item

इंडिया न्यूज़, उज्जैन :

Cannabis should be Declared a National Food Item मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक(Controversial words of MP CM) ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। बता दें कि प्रदेश के सीएम नशा मुक्ति अभियान में हिस्सा लेने के लिए उज्जैन (ujjain)में शिरकत कर रहे थे। जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए बोल दिया कि भांग को राष्ट्रीय खाद्य पदार्थ घोषित कर देना चाहिए। क्योंकि यह भगवान शिव की बूटी है। शिवराज सिंह (shivraj singh chouhan)का यह बयान उनके लिए मुसबित बनता नजर आ रहा है। हालांकि इससे पहले सीएम ने कहा कि लोगों को नशे से दूर रहना चाहिए, दूसरे पल ही शिवराज बोले कि मैं जिस नशे की बात कह रहा हूं भांग (In favor of cannabis in de-addiction campaign) को छोड़ कर अन्य नशों की बात कह रहा हूूं।

शिवराज सिंह चौहान के अटपटे बोल बने चर्चा का विषय

शिवराज सिंह चौहान के अटपटे बोल बने चर्चा का विषय

प्रदेश में चल रहा शराबबंदी के लिए अभियान

प्रदेशवासी शराब से ही इतना परेशान हो चुके हैं कि जनता पब्लिक प्लेस पर शराब की बिक्री का विरोध कर रही है। वहीं कई जगह देखा गया है कि महिलाएं और बच्चे भी शराब के खिलाफ एमपी में धरने प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन मध्य प्रदेश सरकार ने 01 अप्रैल 2022 से राज्य में शराब पहले से सस्ती कर दी। हालांकि पूर्व सीएम उमा भारती ने भी शराब के खिलाफ एक शराब के ठेके में जमकर तोड़-फोड़ करते हुए शिवराज से शराबबंदी की मांग की थी। लेकिन शिवराज ने शराब तो क्या बंद करनी थी। उल्टा लोगों को नशे की गर्त में धकलने के लिए भांग पर अटपटा बयान दे दिया है। जो जनता के गले से नीचे नहीं उतर रहा।

प्रदेश में चल रहा शराबबंदी के लिए अभियान

प्रदेश में चल रहा शराबबंदी के लिए अभियान

सोशल मीडिया पर शिवराज सिंह हो रहे ट्रोल

शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन में बोला कि अगर दारू बंद करने से नशे पर लगाम लगती है तो हम आज ही बंद कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं होगा। वही सोशल मीडिया यूजर्स ने सीएम शिवराज से पूछा कि अगर भांग इतनी ही फायदेमंद है तो क्यों न किसानों को इसे उगाने की अनुमति दे दी जाए। इससे किसानों की आय खुद ही बढ़ जाएगी। एक यूजर्स ने सीएम पर तंज कसते हुए लिखा कि इनके हिसाब से तो भांग को राष्ट्रीय खाद्य पदार्थ घोषित कर देना चाहिए। बहरहाल जो भी हो शिवराज सिंह चौहान न सिर्फ लोगों के लिए हास्य का केंद्र बन गए हैं बल्कि उन्होंने प्रदेश वासियों को नशे का आदी बनाने का भी पूरा प्रोग्राम बना लिया है।

सोशल मीडिया पर शिवराज सिंह हो रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर शिवराज सिंह हो रहे ट्रोल

Read More: Kamal Nath’s Target on Shivraj बोले चुनाव आते ही सीएम शिवराज करते हैं घोषणाएं, पुरानी का हश्र जगजाहिर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox