होम / BJP’s 42nd Foundation Day भाजपा को जानो कार्यक्रम में  पीएम मोदी करेंगे संबोधित

BJP’s 42nd Foundation Day भाजपा को जानो कार्यक्रम में  पीएम मोदी करेंगे संबोधित

• LAST UPDATED : April 6, 2022

BJP’s 42nd Foundation Day

 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

BJP’s 42nd Foundation Day भाजपा स्थापना दिवस को संगठन की ओर से समाजिक न्याय पखवाड़ा के रूप में मनाया जा रहा है। यह कार्यक्रम आज भाजपा पार्टी मुख्यालय में आयोजित (Program organized today at BJP party headquarters)किया जाएगा। इसमें पीएम शिरकत (pm narendra modi) करते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस आयोजन में भाजपा को जानो की थीम पर(Program organized on the theme of Know BJP) संगठन के बारे में बताया जाएगा। वहीं इस कार्यक्रम में विदेशी राजनयिकों को भी आमंत्रित किया (Foreign diplomats were also invited)गया है। कार्यक्रम का मकसद अन्य देशों के साथ अच्छे व्यवहार और बातचीत के साथ संबंधों को बेहतर बनाना है।

BJP's 42nd Foundation Day

BJP’s 42nd Foundation Day

विदेशी राजनयिकों से बेहतर संबंध होंगे स्थापित

इस कार्यक्रम में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह के अलावा भाजपा के शीर्ष नेता भी शामिल होंगे। इसके अलावा विदेशी राजनयिकों में यूरोपीय यूनियन से उगो अस्तुतो, स्लोवाकिया से रॉबर्ट मैक्सिआम, सिंगापुर से सिमोन वॉन्ग वी कुएन, फ्रांस से इमैनुएल लेनिन,  नॉर्वे से हंस जैकोब, इटली से विंसेंजो डी लुका, पुर्तगाल से कार्लोस पेरिरा मार्क्वेज़, स्विट्जरलैंड से राल्फ हैकनर, पोलैंड से एडम बुराकोवस्की, हंगरी से अंद्रास लासजोलो किरार्ली, रोमानिया से डैनियल सेजोनोव टाने, बांग्लादेश से मोहम्मद इमरान, वियतनाम से फाम सान चाउ और विदेश मंत्री एस जयशंकर भी कार्यक्रम में कार्यक्रम में शामिल होंगे। भारतीय जनता पार्टी के विदेश मामलों के प्रभारी विजय चौथाईवाले ने बताया कि विदेशी राजनयिकों के आने से न सिर्फ उन्हें संगठन की नीतियों से अवगत कराया जाएगा बल्कि पार्टी विदेशी राजनयिकों के साथ अच्छे संबंध भी स्थापित होंगे।

BJP's 42nd Foundation Day

BJP’s 42nd Foundation Day

स्थापना दिवस के मौके पर शोभायात्रा निकालेगी भाजपा

भाजपा स्थापना दिवस को समाजिक न्याय पखवाड़ा के रूप में भी मनाया जाएगा। दिल्ली प्रदेश भाजपा ने निर्णय लिया है कि स्थापना दिवस के अवसर पर राजेंद्र नगर से शोभा यात्रा निकाली जाएगी जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शामिल रहेंगे। वहीं स्थापना दिवस के मौके पर बूथ स्तर पर सभी कार्यकर्ता अपने घरों में पार्टी का झंडा लगाएंगे। इसके अलावा केंद्रीय कार्यालय में युवा मोर्चा की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा।

कल सामाजिक न्याय पखवाड़े के अगले दिन दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन होगा। जिसमें करीब 50 हजार से अधिक प्रतिभागी हिस्सा  लेंगे। इसी कड़ी में 11 से लेकर 13 अप्रैल को यमुना सफाई का कार्यक्रम तय किया गया है। 14 अप्रैल को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के जन्म जयंती के मौके पर बूथ स्तर पर उनकी सभी प्रतिमाओं पर पूष्पाजंलि दी जाएगी। 18 अप्रैल को सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत गुमनाम स्वतंत्रता सेनानी या सेना में देश की सेवा करते हुए शहीद हुए जवानों के परिवारों से मिलकर उनका सम्मान किया जाएगा।

स्थापना दिवस के मौके पर शोभायात्रा निकालेगी भाजपा 

स्थापना दिवस के मौके पर शोभायात्रा निकालेगी भाजपा

Read More: Youth Congress’s Great Churning in MP युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले शिवराज के राज में व्यापमं में हो रहे घोटाले

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox