होम / MP News: लड्डू गोपाल से शादी करने जा रही लड़की पर आपत्तिजनक किया कमेंट, पुलिस ने घर से उठाया जानें क्या है पूरा मामला

MP News: लड्डू गोपाल से शादी करने जा रही लड़की पर आपत्तिजनक किया कमेंट, पुलिस ने घर से उठाया जानें क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : March 26, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़) MP News: ग्वालियर में एक लड़की की लड्डू गोपाल से शादी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करना एक युवक को महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया कमेंट का स्क्रीनशॉट देखने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस संबंध में हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष लोकेश शर्मा ने जिले के एसपी धर्मवीर सिंह से शिकायत की। संगठन की ओर से शिकायत आवेदन में आपत्तिजनक टिप्पणी के स्क्रीन शॉट का प्रिंटआउट भी दिया गया है। इसके बाद एसपी ने साइबर सेल को जांच के आदेश दिए।

आरोपी को घर से किया गिरफ्तार

साइबर सेल की टीम ने जांच की तो पता चला कि आरोपी शहर के खजांची बाबा की दरगाह के पास रहता है। इसके बाद पुलिस पार्टी ने आरोपी के घर पर छापेमारी की और फिर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसपी धर्मवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट और पोस्ट पर नजर रखने और कार्रवाई करने के लिए साइबर सेल को निर्देश जारी किए हैं। ग्वालियर पुलिस ने सोशल मीडिया पर किसी भी जाति, संप्रदाय या वर्ग विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट न करने की अपील की है।

वृन्दावन से आएगी बारात

दरअसल, ग्वालियर शहर की रहने वाली 23 साल की शिवानी परिहार ने भगवान लड्डू गोपाल से शादी करने का फैसला किया है। भगवान लड्डू गोपाल वृन्दावन से बारात लेकर शिवानी के घर पहुंचेंगे, जिसके बाद धूमधाम से दोनों की शादी होगी।

बचपन से ही भगवान लड्डू गोपाल की भक्ति में लीन शिवानी इस हद तक भक्ति में लीन हो गई हैं कि अब वह उनके साथ सात फेरे लेना चाहती हैं। शिवानी ने अपने माता-पिता को भी इसके लिए तैयार किया है। होली के बाद घर में शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी।

शिवानी के घर वृन्दावन से पहुंचेंगे लड्डू गोपाल

15 अप्रैल से वैवाहिक कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। 15 को हल्दी-तेल, 16 को मंडप, 17 को बारात आगमन और 18 को विदाई समारोह होगा। 17 अप्रैल को भगवान लड्डू गोपाल धूमधाम से बारात के साथ वृन्दावन से शिवानी के घर पहुंचेंगे। जहां शिवानी परिहार की शादी लड्डू गोपाल से होगी। शिवानी की शादी बहुत ही सात्विक तरीके से ग्वालियर के कैंसर पहाड़ी स्थित शिव मंदिर में होगी। इस शादी में 250 से ज्यादा लोगों को घर पर ही खाना खिलाने का इंतजाम किया गया है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox