होम / Bhopal Rape Case: खान खिलाकर किया बेहोश, फिर 8 साल की मासूम के साथ किया रेप, जानें कहां का है मामला

Bhopal Rape Case: खान खिलाकर किया बेहोश, फिर 8 साल की मासूम के साथ किया रेप, जानें कहां का है मामला

• LAST UPDATED : May 1, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ) Bhopal Rape Case: मध्य प्रदेश के भोपाल से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला ममाला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली आठ साल की बच्ची के साथ बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल रेप किया गया है। बताया जा रहा है कि बच्ची को पहले नशीला पदार्थ खिलाया गया, फिर उसे बेहोश कर उसके साथ गलत काम किया गया। ये पूरी घटना 4 से 5 दिन पहले की बताई जा रही है। पुलिस ने तीन लोगों पर केस दर्ज किया है।

कॉल पर रोने लगी बच्ची

मिसरोद थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के माता-पिता ने 15 दिन पहले ही उसका दाखिला हॉस्टल में कराया था। वहीं हॉस्टल के नियम के मुताबिक केवल रविवार को ही परिवार वाले बच्चे से मिल सकते हैं। इस दौरान जब रविवार के दिन बच्ची से मोबाइल पर बात की जा रही थी तो वह रोने लगी। उसने वीडियो कॉल पर कहा कि उसे ब्लीडिंग हुई है। जब बच्ची की मां ने पूछा को वहां की वार्डन ने कॉल कट कर दिया। इसके बाद बच्ची की मां इंदौरा से हॉस्टल पहुंची। जब बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में ब्लीडिंग और सूजन हुई है।

बच्ची की मां ने पुलिस को दिया ये बयान

बच्ची की मां ने अपने बयान में बताया कि “मैं बेटी से मिली तो वह लिपटकर रोने लगी। उसे बाहर लेकर आई तो उसने कार में बताया कि चार-पांच दिन पहले शाम को उसने दाल चावल खाए थे। इसके बाद में हॉस्टल की वार्डन ने उसे दोबारा दाल चावल खिलाए थे। रात में जब नींद खुली तो वह अपने कमरे और बिस्तर पर नहीं थी। एक मोटे से दाढ़ी वाले अंकल उसके साथ गलत काम कर रहे थे। पास में खड़े अंकल बोल रहे थे कि बच्ची को होश आ गया है। अंकल ने दो-तीन बार बोला, इसके बाद मेरी आंख पर हाथ रख दिया।”

सीएम मोहन यादव ने दिया ये आदेश

बच्ची के रेप केस मामले में अब जांच के आदेश दिए गए हैं। मामले को लेकर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एसआईटी से इस मामले की जांच के लिए कहा है।

Also Read: Jyotiraditya scindia: ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां की तबीयत बिगड़ी, तीन महीनें से AIIMS में…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox