होम / Crime: साड़ी और मेकअप में मिला कॉलेज छात्र का शव, हैरान करने वाला है मामला

Crime: साड़ी और मेकअप में मिला कॉलेज छात्र का शव, हैरान करने वाला है मामला

• LAST UPDATED : May 19, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Crime:  रायसेन जिले के एक युवक पुनीत दुबे का शव इंदौर में चौंकाने वाली परिस्थितियों में मिला है। 21 वर्षीय पुनीत रणजीत सिंह कॉलेज में बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था और एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था।

शव पर महिलाओं की साड़ी और मेकअप

खड़वा नाका इलाके में एक मल्टी के कमरे में पुनीत का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। हैरानी की बात यह है कि उसने महिलाओं की तरह साड़ी पहन रखी थी और मेकअप भी किया था। उसके दोनों हाथ बंधे थे और आंखों पर पट्टी बांधी गई थी। शव के पास खून भी बिखरा पड़ा था।

पुलिस जांच कर रही है सुसाइड या मर्डर

इस पूरी घटना ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है। पुलिस दोनों ही पहलुओं – सुसाइड और मर्डर पर जांच कर रही है। पुनीत के पिता त्रिभुवन दुबे ने बताया कि पुनीत उनका इकलौता बेटा था और उन्होंने इस मामले की मजिस्ट्रीयल और सीबीआई जांच की मांग की है।

मां से हुई थी आखिरी बात

पुनीत की मां विभूति दुबे से उसकी आखिरी बात गुरुवार रात 10 बजे हुई थी। उसके बाद उसका मोबाइल बंद रहा। परिजनों ने उसके दोस्तों और रिश्तेदारों से संपर्क किया और फिर पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने जब्त किए मृतक के सामान

इंदौर पुलिस ने पुनीत का लैपटॉप, मोबाइल और अन्य सामान जब्त किया है। साथ ही उसके साथियों से भी पूछताछ जारी है। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया (Crime)
एडिशनल डीसीपी आनंद ने जानकारी देते हुए बताया, पुनीत के दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ के बाद पता चला , पुनीत खुशमिजाज लड़का था और किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी। हालांकि, मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। यह मामला कई सवाल खड़े करता है और पुलिस जांच जारी है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox