होम / मध्य प्रदेश ने HI जूनियर महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश किया

मध्य प्रदेश ने HI जूनियर महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश किया

• LAST UPDATED : April 27, 2022

ग्वालियर (मध्य प्रदेश): Madhya Pradesh Hockey Academy, Smart Hockey Academy, Raipur, Roundglass Punjab Hockey Academy and Sai-Academy ने मंगलवार को चैंपियनशिप 2022 दूसरी हॉकी इंडिया सब जूनियर महिला अकादमी राष्ट्रीय के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया है ।

मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी ने पहले क्वार्टर फाइनल में एचएआर हॉकी अकादमी को 2-0 से हराया। कनक पाल (3′) और समीक्षा यादव (19′) ने एक-एक गोल करके मध्य प्रदेश हॉकी को प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में जगह बनाने में मदद की।

तीसरे क्वार्टर फाइनल में राउंडग्लास पंजाब हॉकी क्लब अकादमी ने जय भारत हॉकी अकादमी को 2-0 से हराया। नमनीत कौर (5′) और सना (10′) ने दो शुरुआती गोल करके राउंडग्लास पंजाब हॉकी अकादमी को टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने में मदद की।

चौथे क्वार्टर फाइनल में, SAI-Academy ने HIM अकादमी को 8-0 से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। ज्योति ज़ाक्सा (25′, 27′, 43′, 45′) ने चार गोल किए, जबकि बिनाती मिंज (36′, 50) ने दो बार और हिमांशी (2′) और सोनाली एक्का (8′) ने एक-एक गोल किया। साई-अकादमी की जीत पक्की की
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दूसरी हॉकी इंडिया सब जूनियर महिला अकादमी राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2022 का सेमीफाइनल गुरुवार को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: Corona Today In India 24 घंटे में सामने आए 2,927 नए मामले

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के मंत्री ने दिग्विजय सिंह के ‘भाजपा की स्क्रिप्टिंग पथराव की घटनाओं’ के दावे को खारिज कर दिया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox