होम / मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुरानी पेंशन योजना को लेकर बड़ा ऐलान

मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुरानी पेंशन योजना को लेकर बड़ा ऐलान

• LAST UPDATED : May 2, 2022

इंडिया न्यूज़, मध्य प्रदेश । 

मध्य प्रदेश। रविवार को राजधानी भोपाल के मानस भवन में आयोजित अधिवेशन को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पुरानी पेंशन योजना को लेकर भी बड़ा ऐलान किया है। कमलनाथ ने यहां कहा कि अगर 2023 में कांग्रेस की सरकार आती है तो मध्यप्रदेश में फिर से पुरानी पेंशन योजना को लागू किया जाएगा।

शिक्षक कांग्रेस के प्रांतीय अधिवेशन में कही ये बात

भोपाल में आयोजित शिक्षक कांग्रेस के प्रांतीय अधिवेशन में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुंचे थे। कमलनाथ के साथ ही इस अधिवेशन में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव सहित कई नेता मौजूद रहे। इसके जरिए प्रदेश के ढाई लाख से ज्यादा शिक्षक परिवारों को साधने की कोशिश की गई. कमलनाथ ने कहा कि पुरानी पेंशन को कांग्रेस की दूसरी सरकारों ने भी लागू किया है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो पुरानी पेंशन लागू की जाएगी।

पूरी ताकत से 2023 का चुनाव लड़ेगी कांग्रेस पार्टी

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने इस अधिवेशन में कहा कि पीसीसी चीफ कमलनाथ के साथ बैठक में बिजली संकट, जल संकट, कर्मचारियों की पेंशन जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की रणनीति बनेगी। पीसी शर्मा ने दावा किया है कि कांग्रेस में सभी नेताओं के बीच मनमुटाव दूर हो चुके हैं। अब कांग्रेस पार्टी एक है और पूरी ताकत से 2023 का चुनाव लड़ेगी।

ये भी पढ़े : जानिए किन राज्यों में मिल सकती है लोगों को गर्मी से राहत

ये भी पढ़े : मध्य प्रदेश में वैज्ञानिक के घर में छापामारी के दौरान करोड़ो की संपत्ति बरामद

ये भी पढ़े : मध्यप्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ रही है गर्मी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox