महिला संयासी को लेकर विदेशी महिला ने किया बड़ा खुलासा

P.C- Google

भारत से भागा हुआ नित्यानंद बाबा जिसने अपनी कैलासा नाम का देश बना लिया है, इसके काले कारनामों का एक विदेशी लड़की ने खुलासा किया है।

भारत से फरार नित्यानंद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एलान किया है कि वो इस महा पुर्णिमा यानी 21 जुलाई को वो अपनी रहस्यमई दुनिया से पर्दा हटा देगा।

 अपने कैलासा की लोकेशन बताएगा, इसके बाद उसके कुछ पूर्व अनुयाई सामने आएं, जिन्होंने बाबा नित्यानंद के कई काले कारनामों से पर्दा उठाया है।

भगोड़े नित्यानंद की पूर्व शिष्या रही सारा लैंड्री इन दिनों कनाडा में रह रही हैं।

सारा ने बताया कि वो धर्म का पाठ पढ़ाने के लिए अपनी संस्था नहीं चलाता है बल्कि वो माफिया की तरह काम करता है सारा कहती है कि 9 साल तक मेरी जिंदगी नित्यानन्द के इशारों पर चली, मैं 24 साल से 33 साल की उम्र तक वहां थी।

मैंने जब आश्रम छोड़ा तो मेरे ऊपर गलत आरोप लगाए मुझे फंसाया गया मुझे गैर हिंदू कहा, आरोप लगाया कि मैं इसके आश्रम के बच्चों को मारती हूं।

उन्होंने कहा इसके बाद मैंने उसके एक्स फॉलोवर से बात की, तब पता चला कि वहां बच्चों को मारा जाता है और महिलाओं के साथ गलत काम होता है।

उन्हें गलत काम करने के लिए उकसाया जाता है. इसके साथ की जो महिलाएं खुद को संयासी बताती थी, वो कई लोगों को बहुत जल्द ही प्रभावित कर लेती थीं।

कैलासा के बारे में सारा ने कहा हैं कि कैलासा एक फेक नैरेटिव है, फॉल्स नेशन है, जिसे इसी ने बनाया है ये एक फिजिकल आइलैंड है।

उन्होंने कहा कि भारत से गुजारिश करूँगी कि इसको सजा दें पुलिस और सरकार मिलकर इसकी मदद कर रही है इसकी जुर्म की कहानी बहुत लंबी है, क्योंकि मैं खुद उसके साथ थी।