होम / भोपाल में बलात्कार, मारपीट और ब्लैकमेल करने वाले व्यक्ति पर मामला दर्ज Man Booked For Rape in Bhopal

भोपाल में बलात्कार, मारपीट और ब्लैकमेल करने वाले व्यक्ति पर मामला दर्ज Man Booked For Rape in Bhopal

• LAST UPDATED : May 8, 2022

इंडिया न्यूज़, भोपाल :

कोलार इलाके में एक 26 वर्षीय प्रॉपर्टी ब्रोकर ने 38 वर्षीय विवाहिता को कथित तौर पर अपने जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसके साथ अश्लील वीडियो और तस्वीरें रिकॉर्ड की और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार किया। महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उसकी कार में तोड़फोड़ की।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू

आखिरकार उसने मामले की सूचना कोलार पुलिस को दी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और मारपीट के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।एसएचओ कोलार चंद्रकांत पटेल ने कहा, पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि उसके पति को इस साल की शुरुआत में जेल भेजा गया था।

पति को जमानत पर रिहा कराने का आश्वासन दिया

उसी समय आरोपी ने उससे मुलाकात की और उसे अपने जाल में फंसाया और उसके पति को जमानत पर रिहा कराने का आश्वासन दिया। महिला ने आरोप लगाया कि 31 जनवरी को आरोपी ने उसे फोन किया और कहा कि वह उसके पति की जमानत के बारे में कुछ चर्चा करना चाहता है। जब वह अकेली थी तब वह उसके घर पहुंचा; उसके साथ बलात्कार किया और उसके अंतरंग वीडियो और तस्वीरें अपने स्मार्टफोन में रिकॉर्ड कर लीं। इसका विरोध करने पर आरोपी ने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन जारी करने की धमकी

बाद में, उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसके अंतरंग वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन जारी करने की धमकी देते हुए उसके साथ बार-बार बलात्कार किया। एसएचओ ने कहा कि जब वह अपने पति की जमानत के लिए अदालत गई थी, तो आरोपी ने उसे रोका और अपने घर ले गया जहां उसने फिर से उसके साथ बलात्कार किया। उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

Read More : भारत में 3, 451 नए COVID मामले दर्ज, 40 लोगों ने गंवाई जान COVID-19 Update Today 8 May 2022

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox