होम / अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 10 साल Arjun Kapoor completes 10 years In Bollywood

अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 10 साल Arjun Kapoor completes 10 years In Bollywood

• LAST UPDATED : May 12, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

अभिनेता अर्जुन कपूर, जिन्होंने ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, ने उद्योग में एक दशक पूरा कर लिया है। अपने शुरुआती चरण को बड़े गर्व के साथ देखते हुए, अर्जुन ने कहा, इस कटे-फटे उद्योग में 10 साल पूरे करना अविश्वसनीय लगता है, जहां हर शुक्रवार को आपका भाग्य लिखा जाता है! मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस तरह की शुरुआत मिली।

इश्कजादे जिसने मुझे रातोंरात पहचान और प्रसिद्धि दिलाई। उन्होंने आगे कहा, मैं भाग्यशाली था कि मेरी अगली कुछ फिल्मों ने मुझे सफलता और प्रशंसा मिली और मैं उन सभी फिल्म निर्माताओं का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे अपनी परियोजनाओं का हिस्सा बनाया है। वे मेरे करियर के निर्माता हैं और उन्होंने मेरी यात्रा को आकार दिया है। सिनेमा में।

अर्जुन के मुताबिक, उनके अनुभवों ने उन्हें एक बेहतर परफॉर्मर बनने में मदद की है। मुझे उम्मीद है कि मैं एक बेहतर कलाकार बन गया और अपने शिल्प और उन परियोजनाओं के बारे में अधिक से अधिक गंभीर हो गया, जिनसे मैं जुड़ना चाहता हूं। सिनेमा में मेरी यात्रा अपार सीखने की रही है। मेरी सफलताओं और असफलताओं दोनों ने मुझे सिखाया है जमीन पर रहने के लिए और मुझे लगातार स्क्रीन पर खुद को फिर से बनाने के लिए प्रेरित किया।

आज, मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मुझे मुख्यधारा के हिंदी फिल्म नायक के रूप में देखा जाता है, जो ऑफ-सेंटर कंटेंट फॉरवर्ड फिल्मों को भी मजबूती से शीर्षक दे सकता है, उन्होंने व्यक्त किया। अर्जुन अगली बार ‘द लेडी किलर’ में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। वह ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का भी हिस्सा हैं।

ये भी पढ़े : जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ अब 29 जुलाई को होगी रिलीज Ek Villain Returns New Release Date

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox