होम / रिश्तेदार निकला रेपिस्ट, लड़की को ब्लैक मेल करके करता था रेप

रिश्तेदार निकला रेपिस्ट, लड़की को ब्लैक मेल करके करता था रेप

• LAST UPDATED : May 20, 2022

इंडिया न्यूज़, Indore crime news: देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बहुत से कानून बनाये जा रहे हैं। इसके बावजूद महिलाओं के साथ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर में 25 वर्षीय महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के बयान के आधार पर भवरकुआं पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर ली गयी है।

रिश्तेदार ही था आरोपी

पीड़िता ने बताया की उसके रिश्तेदार ने छह महीने से अधिक समय तक ब्लैकमेल किया और उसके साथ बलात्कार किया।
पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपी महिला की उम्र का है और अक्सर उसके घर आता-जाता रहता है। पिछले साल नवंबर में, आरोपी ने उसे घर पर अकेला पाया और कपड़े बदलते समय उसकी तस्वीरें ले लीं।

ब्लैकमेल करता था आरोपी

तस्वीरें लेने के बाद आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करेगा और उसके साथ बलात्कार किया, महिला ने भवरकुआं पुलिस को अपनी शिकायत में आरोप लगाया।

इस वजह से मामला आया सामने

थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि मामला तब सामने आया जब महिला की शादी तय हो गई। चौरसिया ने कहा, “जब आरोपी को उसकी शादी के बारे में पता चला, तो उसने कथित तौर पर उसे सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने और दूल्हे को भेजने और उसे मारने की धमकी दी,”

इसके बाद, महिला ने अपने परिवार को अपनी आपबीती के बारे में बताया और उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। उन्होंने कहा, “उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) एन, 376 (2) एफ, 384 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।” उसे पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़े:Sagar News: कर्जदारों से परेशान होकर किसान ने की आत्महत्या

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश में तीन चरणों में होंगे पंचायत चुनाव

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox