होम / कान्स 2022: लैवेंडर गाउन में हिना खान ने चुराया फैन्‍स का दिल

कान्स 2022: लैवेंडर गाउन में हिना खान ने चुराया फैन्‍स का दिल

• LAST UPDATED : May 20, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : अभिनेत्री हिना खान ने 75 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए अपने खूबसूरत लुक से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है और अपनी आगामी फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ के पोस्टर का खुलासा करने के लिए रेड कार्पेट पर उतरी हैं हैक्ड अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने शानदार लुक की कई तस्वीरें पोस्ट कीं।

अपने पहले दिन के लुक के लिए, अभिनेता ने रामी अल अली के संग्रह से एक आश्चर्यजनक स्ट्रैपलेस लाल गाउन को अपने पोशाक के रूप में चुना। वह तस्वीरों में कुछ मनोरम पोज़ देती हुई देखी जा सकती है, जो उसके लाल रंग के गाउन में ग्रेस और पैनकेक का इजहार कर रही है। उसने बालों को कंधों पर खुला छोड़ दिया था, और उसने एक जोड़ी सुंदर झुमके के साथ एक्सेसराइज़ पहना था। उसने कम से कम मेकअप किया था।

तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, #cannes2022 #frenchriviera इन माय फेवरेट @ramialaliofficial। हम अभिनेत्री के दूसरे दिन के लुक से पूरी तरह से उड़ गए हैं जिसे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। हिना ने हाई स्लिट वाला ब्लैक लेसी गाउन पहना था। गाउन में प्लंजिंग नेकलाइन है।

यह मिनी स्कर्ट और साइड नेट डिटेलिंग वाला एक डिज़ाइनर गाउन है। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हील्स, स्टडेड इयररिंग्स और डायमंड ब्रेसलेट के साथ कैरी किया था। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया और लिखा, मुझे माफ कर दो, क्योंकि मैंने पाप किया है। एक के बाद एक दो शानदार लुक्स के साथ इंटरनेट पर धूम मचाने के बाद, स्टार ने आखिरकार आज रेड कार्पेट पर कदम रखा।

ये भी पढ़े: कान्स 2022 में दीपिका पादुकोण ने तीसरे दिन के लिए रेड गाउन इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox