होम / दीपिका पादुकोण अपने दिन 5 के आउटडोर शूट में लग रही बेहद खूबसूरत

दीपिका पादुकोण अपने दिन 5 के आउटडोर शूट में लग रही बेहद खूबसूरत

• LAST UPDATED : May 22, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : जहां कान्स फिल्म फेस्टिवल मंच पर विश्व फैशन दिवस लाता है। जूरी सदस्य दीपिका पादुकोण अपने साथियों से कदम आगे रहती हैं, अपने बहुमुखी लुक में लग रही बेहद खूबसूरत बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फेस्टिवल में अपने 5वें दिन के लुक की कई तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स शेयर की हैं। ‘पद्मावत’ की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रतिष्ठित कार्यक्रम में अपने लुक को प्रदर्शित करने वाली तस्वीरों और वीडियो क्लिप की एक श्रृंखला साझा की।

प्लंजिंग नेकलाइन वाली ब्लैक बॉडी कोन ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री ने अपने लुक को खूबसूरत कार्टियर ज्वैलरी से एक्सेसराइज़ किया और लाल लिपस्टिक के साथ अपने मेकअप को हल्का रखा और अपने बालों को बन में स्टाइल किया।

Cannes 2022: Deepika Padukone in her Day 5 outdoor shoot

एक वीडियो में, अभिनेत्री काले रंग के टर्टलनेक टॉप और चेकर्ड शॉर्ट्स पहने हुए एक फोटोशूट के लिए सड़क पर उतरती है। अभिनेत्री ने ब्लैक स्टॉकिंग्स और लोफर्स के साथ अपने पहनावे को पूरा किया। उसका मेकअप निर्दोष था, और उसने अपने बालों को एक मैला पोनीटेल में पहना था। लुई वीटन स्टोर से भव्य पहनावा खरीदा गया था।

शनिवार को, ‘पीकू’ अभिनेता ने एक पैटर्न वाली सफेद शर्ट और एक गुलाबी बटन वाली स्कर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने आउटफिट को ब्लैक नी-हाई बूट्स के साथ पेयर किया। उसके पास एक छोटा काला पर्स भी था। उनके बालों को एक बेहद क्यूट बन में स्टाइल किया गया था। वह फ्रेंच रिवेरा की सड़कों पर साहसपूर्वक निकली, अपने चारों ओर खुशी बिखेर रही थी।

ये भी पढ़े: कान्स 2022 में दीपिका पादुकोण ने तीसरे दिन के लिए रेड गाउन इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox