होम / अनन्या पांडे ने “बेस्ट गर्ल” सुहाना खान को अनदेखी फोटो के साथ किया बर्थडे विश

अनन्या पांडे ने “बेस्ट गर्ल” सुहाना खान को अनदेखी फोटो के साथ किया बर्थडे विश

• LAST UPDATED : May 22, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान रविवार को 21 साल की हो गई हैं। अभिनेत्री अनन्या पांडे ने विशेष अवसर को और यादगार बनाने के लिए जन्मदिन की लड़की की एक अनदेखी तस्वीर साझा की। ‘गहराइयां’ अभिनेत्रीने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुहाना के साथ बचपन की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। स्नैप में BFF मनमोहक लग रहे हैं। उन्होंने सुहाना के साथ एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की।

उसे ‘बेस्टेस्ट गर्ल’ कहते हुए उसने लिखा “Happy birthday to my best girl with the best of heart.”। I love you so much Sue Pixie.”अनन्या और सुहाना एक बहुत ही करीबी रिश्ता साझा करते हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखे जाते हैं। अनन्या और सुहाना दोनों के पास एक दिलचस्प फिल्म लाइनअप है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘द आर्चीज’ में सुहाना नजर आएंगी।

1960 के दशक में स्थापित, लोकप्रिय ‘आर्ची’ कॉमिक्स का फिल्म रूपांतरण। जबकि, अनन्या के पास पुरी जगन्नाथ की अखिल भारतीय फिल्म लाइगर है जिसमें विजय देवरकोंडा अभिनीत है। वह सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ जोया अख्तर और रीमा कागती की ‘खो गए हम कहां’ में भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़े: दीपिका पादुकोण अपने दिन 5 के आउटडोर शूट में लग रही बेहद खूबसूरत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox