होम / मामा करता था गंदे कॉमेंट 15 साल की भांजी ने गुस्से में किया मर्डर

मामा करता था गंदे कॉमेंट 15 साल की भांजी ने गुस्से में किया मर्डर

• LAST UPDATED : June 8, 2022

इंडिया न्यूज़ :Bhopal Crime News:  भोपाल में एक नाबालिक लड़की ने मामा की चाकू मारकर हत्या कर दी।  जिसमें उसके माता पिता ने भी लड़की का साथ दिया है। घटना टीटी नगर की है। प्राप्त जानकारी का अनुसार बताया जा रहा है की मां अक्सर लड़की पर गंदे कमेंट करता था। सोमवार रात भी उसने यही हरकत की तो नाबालिग ने गुस्से में आकर मामा के सीने में चाकू मार दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक का बहनोई से चल रहा था विवाद

टीटी नगर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी के मुताबिक ओल्ड एमएलए क्वार्टर के पास टीनशेड झुग्गी में 40 साल का रामनाथ मानकर रहता था। रामनाथ के पड़ोस में ही उसकी ममेरी बहन, उसका बहनाई और उनकी 15 साल बेटी रहती है। करीब एक हफ्ते से रामनाथ और उसके बहनाई के परिवार में विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि रामनाथ अपने बहनोई की बेटी को देखकर अक्सर कमेंट और अपशब्दों का इस्तेमाल करता था। इस बात को लेकर बहन और बहनाई कई बार रामनाथ को समझा चुके थे, लेकिन वह हरकत से बाज नहीं आ रहा था।

पहले माता-पिता ने की थी मारपीट

पुलिस के मुताबिक सोमवार रात रामनाथ ने एक बार फिर नाबालिग पर कमेंट कर दिए। यह बात उसके बहनाई को पता चली तो उसने पत्नी के साथ मिलकर रामनाथ से मारपीट कर दी। इस दौरान नाबालिग ने गुस्से में रामनाथ के सीने में चाकू घोंप दिया। उसे लहुलूहान हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने रामनाथ को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े : 15 जून तक इंदौर पहुंचेगा मानसून

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox