होम / गोहद के गांव में एक ही परिवार के लोगों ने की सामूहिक खुदकुशी

गोहद के गांव में एक ही परिवार के लोगों ने की सामूहिक खुदकुशी

• LAST UPDATED : June 11, 2022

इंडिया न्यूज़ Bhind News: गोहद के गांव कठवां में एक परिवार के चार लोगों की सामूहिक ख़ुदकुशी की घटना सामने आई है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है और 10 वर्षीय बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है। पुलिस परिवार के लोगों से आत्महत्या की वजह जानने का प्रयास कर रही है।

10 वर्षीय बेटी की हालत गंभीर

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक कठवां गुर्जर गांव निवासी 32 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र मानसिंह गुर्जर और उनकी 30 वर्षीय पत्नी अमरेश गुर्जर, 12 वर्षीय बेटे प्रशांत गुर्जर के शव फांसी पर लटके मिले हैं। 10 वर्षीय बेटी मिश्री को सोते में लेटी हुई अवस्था में फांसी लगाई गई है, लेकिन बच्ची की सांसें चल रहीं हैं। उसे ग्वालियर रेफर किया गया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सुसाइड की वजह नहीं पता चल रही

न कोई सुसायड नोट मिला और न ही कोई क्लू: मौके पर एसपी सहित संबंधित क्षेत्र के पुलिस अफसर भी पहुंच गए। पूरे घर व आत्महत्या करने वाले कक्ष में आत्महत्या के पहले लिखा गया कोई भी नोट नहीं मिला है। साथ ही आसपास कोई क्लू नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस अभी तक इस तह तक नहीं पहुंच पाई है कि आखिर धर्मेन्द्र ने परिवार के साथ आत्महत्या क्यों की।

कर्ज भी नहीं हो सकती वजह: पुलिस अफसरों की माने तो मृतक किसान है, लेकिन आर्थिक रूप से संपन्न है। ऐसे में कर्ज आदि आत्महत्या की वजह नहीं हो सकती। इसलिए सामूहिक रूप से आत्महत्या की वजह कुछ और हो सकती है। लेकिन अभी पता नहीं चल सका कि आत्महत्या की वजह क्या है। पुलिस मामले की हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेजा है।

गांव के लोग भी सदमे में

धर्मेन्द्र की परिवार के साथ आत्महत्या करने की बात सुनकर गांव के लोग भी सदमे में हैं। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर धर्मेन्द्र ने आत्महत्या क्यों की।

ये भी पढ़े : सुरक्षा बलों ने कुलगाम में हिज्ब-उल-मुजाहिदीन के आतंकी को मार गिराया

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox