होम / Drunken Teacher of Madhya Pardesh छात्रों ने सुनाई आपबीती बोले शराब पीकर मारते हैं सर

Drunken Teacher of Madhya Pardesh छात्रों ने सुनाई आपबीती बोले शराब पीकर मारते हैं सर

• LAST UPDATED : March 4, 2022

Drunken Teacher of Madhya Pardesh

इंडिया न्यूज़, भोपाल:

Drunken Teacher of Madhya Pardesh मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल(Bhopal’S Vimukt Jati hostel)  में बनाए गए विमुक्त जाति छात्रावास में रहने वाले बच्चों ने यहां मौजूद अध्यापक नीलेश सक्सेना(teacher Nilesh Saxena) पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके तबादले की मांग की है। छात्रावास के बच्चों ने बताया कि सर हर रोज रात को शराब का सेवन करते हैं ओर हमारे साथ मारपीट भी करते हैं। यही नहीं छात्रों ने छात्रावास परिसर में पेयजल की भी समस्या बताते हुए कहा है कि हमें गंदा पानी पीने पर मजबूर होना पड़ रहा है। क्योंकि पानी की टैंकी की में कीड़े पड़े हुए हैं।

Drunken Teacher of Madhya Pardesh

Drunken Teacher of Madhya Pardesh

बाहर से पानी लेकर पीते हैं छात्र

बच्चों ने कहा कि छात्रावास में लगाई गई पानी की टंकी बहुत दयनीय स्थिति में है। यहां नल भी खराब हैं और उनमें आने वाला पानी भी पीने के लायक नहीं है। कई नालों की हालत तो ऐसी है कि वह चलते ही नहीं। इसलिए उन्हें पीने के लिए पानी भी परिसर के बाहर लगे नलकूप से लेकर आना पड़ रहा है। न ही हमें रोस्टर के अनुसार भोजन ही मिल रहा है। जब इस बारे में अध्यपाक को कहते हैं तो वह मारपीट करते हैं।

मामला पहुंचा एसडीएम के दरबार

छात्रावास के छात्रों ने बैरसिया एसडीएम से शिकायत करते हुए मामले पर संज्ञान लेने की गुहार लगाई है। पीड़ित छात्रों ने अधिकारी से फरियाद की है कि होस्टल में तैनात अध्यापक की बदली की जाए।  वहीं एसडीएम आदित्य जैन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि हम इस प्रकरण की जांच करवाएंगे। उसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Tribals’ Wish Fulfilled in Satna पीढ़ियों से पी रहे थे तालाब का पानी, अब गांव में लग गया नलकूप

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox