होम / मलाइका अरोड़ा बनीं लेखिका, पोषण पर लिखेंगी पहली किताब

मलाइका अरोड़ा बनीं लेखिका, पोषण पर लिखेंगी पहली किताब

• LAST UPDATED : June 16, 2022

इंडिया न्यूज़ Bollywood News : अपने सेक्सी मूव्स से फिल्म उद्योग को ग्लैमरस करने के बाद, मलाइका अरोड़ा ने अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा है। मलाइका एक लेखक बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वह जल्द ही अपनी पहली किताब लिखेंगी जो पोषण के बारे में होगी। रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में जज के रूप में भी काम करने वाली अभिनेत्री किताब में अपने वेलनेस टिप्स साझा करेंगी।

यह किताब इस बात की गहरी जानकारी देगी कि अभिनेत्री नियमित रूप से क्या खाती है। यह कुछ प्रमुख भोजन और खाने की आदतों से संबंधित विषयों जैसे सही खाने और समग्र कल्याण के बीच संबंध। भोजन की कमी से जुड़ी चुनौतियों पर भी स्पर्श करेगा। एक अच्छी पोषण योजना का पालन करने के तरीके के बारे में एक गाइड के साथ खाने में अनुशासन में महारत हासिल करने की प्रक्रिया जो आपके फिटनेस लक्ष्यों को अच्छी तरह से संरेखित करती है।

पुस्तक के बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा, “मेरा लक्ष्य हमेशा स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में विचारों को सुविधाजनक बनाना रहा है। पुस्तक हमें बड़े पैमाने पर लोगों के साथ अपनी अंतर्दृष्टि साझा करने में मदद करेगी। मैं व्यक्तिगत रूप से हमारे शरीर की व्यापक भलाई में विश्वास करती हूं। ध्यान केंद्रित करना। सिर्फ एक पर दूसरे का समर्थन नहीं करता है। इसलिए विचार अच्छे स्वास्थ्य को अंदर से बढ़ावा देना है और हमने अभी तक मुश्किल से सतह को खरोंचा है।

पुस्तक को द सनफ्लावर सीड्स लिटरेरी कंसल्टिंग द्वारा एजेंट बनाया जा रहा है। प्रोजेक्ट के बारे में बोलते हुए प्रीति चतुर्वेदी ने कहा, भारतीय पाठकों के लिए स्वास्थ्य एक बहुत बड़ा फोकस है। मलाइका की फिटनेस का समग्र स्तर स्वस्थ खाने के सिद्धांतों का प्रमाण है। जिसके अनुसार वह रहती हैं। जबकि उनके अनुयायियों ने उनके साथ सोशल मीडिया पर सगाई की है।

पुस्तक उन्हें मलाइका के शब्दों में स्वस्थ जीवन की अवधारणा और विवरणों को और अधिक विस्तार से समझने का एक अनूठा अवसर प्रदान करेगी। बता दें कि मलाइका फिटनेस फ्रीक हैं। वह नियमित रूप से योगा और पिलेट्स का अभ्यास करती हैं और उन्हें अक्सर उनके योग स्टूडियो के बाहर पापराज़ी द्वारा देखा जाता है। मलाइका का अपना योग स्टूडियो भी है जिसका नाम सर्व योग है।

पिछले साल मलाइका ने अपनी डिलीवरी-ओनली फूड सर्विस ‘न्यूड बाउल्स बाय मलाइका’ भी लॉन्च की थी। उन्होंने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोगों के लिए एक मेनू तैयार किया, जिसमें कई तरह के स्वाद शामिल किए गए।

ये भी पढ़े: बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन को 21वें जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox