होम / बहन अंशुला कपूर के साथ गाने ‘नाच पंजाबन’ पर अर्जुन कपूर ने किया डांस

बहन अंशुला कपूर के साथ गाने ‘नाच पंजाबन’ पर अर्जुन कपूर ने किया डांस

• LAST UPDATED : June 19, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : अर्जुन कपूर ने अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के गाने ‘नाच पंजाबन’ पर किया डांस। लगता है कि ‘जुग जुग जीयो’ का बुखार बॉलीवुड को जकड़ चुका है क्योंकि हर सेलिब्रिटी को फिल्म के सबसे चर्चित गाने ‘नच पंजाब’ की धुन पर थिरकते देखा गया है।

यहां देखें वीडियो

गुरुवार को रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, अनिल कपूर, सारा अली खान, करण जौहर, आयुष्मान खुराना, जान्हवी कपूर और परिणीति चोपड़ा सहित कई फिल्मी सितारों ने ‘नच पंजाब’ ट्रेंड में कदम रखा। अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपनी बहन अंशुला के साथ गाने की थाप पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

जिस वीडियो में दोनों गाने का हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं वह अब इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।वरुण धवन ने तुरंत वीडियो पर एक टिप्पणी छोड़ दी और लिखा “महाकाव्य”। अनिल कपूर ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और एक दिल का इमोजी गिराया। इस बीच संजय कपूर की पोस्ट पर सबसे मजेदार प्रतिक्रिया थी!

उन्होंने लिखा, “आप अनिल चाचू की तरह व्यवहार कर रहे हैं। ठीक कैमरे के सामने आओ…बेचारी अंशुला”।’जुग जुग जीयो’ 24 जून को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। इस फिल्म ने पहले ही इसके चारों ओर बड़े पैमाने पर उन्माद पैदा कर दिया है। इसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। भूमिकाएँ। रियलिटी टीवी स्टार वरुण सूद भी फिल्म में कैमियो करेंगे।

ये भी पढ़े: अभिनेता विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर की कुछ तस्वीरें साझा

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox