होम / विराट के पोस्ट साझा करते ही अनुष्का ने किया प्यारा सा कमेंट

विराट के पोस्ट साझा करते ही अनुष्का ने किया प्यारा सा कमेंट

• LAST UPDATED : June 23, 2022

इंडिया न्यूज़ Bollywood News: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की उनके पति विराट कोहली की तस्वीर पर नवीनतम टिप्पणी वर्तमान में सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है और प्रशंसक इस प्यारे जोड़े को बहुत पसंद कर रहे है। तस्वीर में, क्रिकेटर को अपने क्रिकेट गियर में मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि कोई अभ्यास सत्र से उसकी तस्वीर क्लिक कर रहा है।

पोस्ट को साझा करते हुए, पूर्व भारतीय पुरुष क्रिकेट कप्तान ने कैप्शन में लिखा, “अच्छी तरह से अभ्यास करें। खुश रहें”। जिस पर उनकी पत्नी ने एक प्यारा संदेश के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। उसने टिप्पणी की, “और प्यारी रहो” दिल वाले इमोजी के साथ।

Anushka Sharma Comment On Virat Picture

फैंस ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजीस के साथ झूला डाला और इस प्यार की तारीफ की कि यह जोड़ी कभी एक-दूसरे पर बरसने से नहीं चूकती। अनुष्का और विराट हाल ही में अपनी बेटी वामिका के साथ एक अज्ञात स्थान की यात्रा पर गए और अपनी छुट्टियों से बहुत सारी तस्वीरें साझा कीं।

लगभग चार साल तक डेटिंग करने के बाद, 11 दिसंबर, 2017 को इटली में एक अंतरंग शादी में शादी के बंधन में बंध गए। 2020 में, कोविड 19 महामारी के दौरान दंपति ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। जो बाद में 2020 में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्वीट बन गया।

जनवरी 2022 में दंपति को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला। अभिनेता वर्तमान में अपनी आगामी स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग कर रही है।जहां वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

फिल्म सीधे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। वह आखिरी बार शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ में नजर आई थीं। जो 2018 में रिलीज हुई थी। ओर विराट वर्तमान में 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट मैच के लिए तैयार हैं।

Read More: वाणी कपूर ने ‘शमशेरा’ में अपने किरदार के बारे में किया खुलासा

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox