होम / करिश्मा कपूर को बहन करीना से मिली प्यारी बर्थडे विश

करिश्मा कपूर को बहन करीना से मिली प्यारी बर्थडे विश

• LAST UPDATED : June 25, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनकी बहन और बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान ने उनके जन्मदिन पर पूर्व को विशेष महसूस कराने का कोई मौका नहीं छोड़ा। करीना ने इंस्टाग्राम पर करिश्मा के लिए एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। जिसे उनके चाहने वाले प्यार से ‘लोलो’ कहते हैं।

उन्होंने पोस्ट किया “आज सब बोलो… हमारे लोलो को जन्मदिन की शुभकामनाएं। # अब तक की सबसे अच्छी बहन…@therealkarismakapoor।” करीना ने करिश्मा की बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर भी अपलोड की। उन्होंने कहा, “हमारे परिवार के गौरव के लिए…यह मेरी आपकी सबसे पसंदीदा तस्वीर है।”

Karisma Kapoor's Birthday

करिश्मा के लिए करीना के जन्मदिन की शुभकामनाओं को सोशल मीडिया यूजर्स से कई लाइक और कमेंट्स मिले हैं।  जोया अख्तर ने टिप्पणी की “कितना प्यारा… हैप्पी बी लोलो।” करीना और करिश्मा की करीबी अमृता अरोड़ा ने लिखाओह लोलो..हमारी सबसे प्यारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। अभिनेता रणवीर सिंह ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।

करिश्मा के अभिनय करियर की बात करें तो उन्होंने ‘प्रेम कैदी’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। जब उन्होंने फिल्म उद्योग में कदम रखा तो वह केवल एक किशोरी थीं। ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘कुली नंबर 1’, ‘दिल तो पागल है’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘बीवी नंबर 1’ उनके कुछ उल्लेखनीय हैं चलचित्र। 2019 में उन्होंने ‘मेंटलहुड’ शो से एक्टिंग में वापसी की।

सात साल के लंबे ब्रेक के बाद यह उनका पहला प्रोजेक्ट था। वह वर्तमान में ‘ब्राउन’ पर काम करने में व्यस्त हैं। जिसे कोलकाता के हलचल भरे शहर में स्थापित एक नव-नोयर अपराध नाटक के रूप में जाना जाता है। यह अभीक बरुआ की किताब ‘सिटी ऑफ डेथ’ पर आधारित है।

Read More: सैफ अली खान ब्रिटेन में कर रहे खरीदारी, पत्नी करीना कपूर खान ने शेयर की तस्वीरें

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox