होम / मध्य प्रदेश : मतदान शुरू होने से पहले ही युवक की गोली मारकर हत्या

मध्य प्रदेश : मतदान शुरू होने से पहले ही युवक की गोली मारकर हत्या

• LAST UPDATED : June 25, 2022

इंडिया न्यूज़, Gwalior News : मध्य प्रदेश के चंबल में पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन में खौफ का माहौल है। भिंड जिले के आलमपुर थाना क्षेत्र में पंचायत चुनाव के लिए मतदान शुरू होने से पहले ही एक व्यक्ति की हत्या की घटना सामने आई है। घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है।

हालांकि मामले में पुलिस का कहना है कि यह हत्या पुरानी साजिश के चलते की गई है। इसकी जांच की जा रही है। जानकारी मुताबिक, जिले के रुरई गांव में बिल्लू चौहान नाम के शख्स की हत्या कर दी गई । घटना शनिवार सुबह की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

मामले को लेकर एसडीओपी अवनीश कहना है कि 7 साल पहले गांव के दो लोगों की सेवड़ा में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बिल्लू को हत्या का दोषी ठहराया गया था और 1 साल पहले ही जमानत पर रिहा किया गया था। चौहान परिवारों के आपसी साजिश में उसकी हत्या कर दी गई।

पुलिस दवारा मामले की जांच कर जारी है। हालांकि एसडीओपी का कहना है कि इस हत्याकांड का पंचायत चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन फिर भी इस एंगल से इसकी जांच की जा रही है। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read More: MP पंचायत चुनाव 2022: पहले चरण की वोटिंग शुरू, 8702 ग्राम पंचायतों में मतदान बारिश के बीच वोट डालने पहुंचे मतदाता

Read More: MP पंचायत चुनाव: भिंड, मुरैना सहित इन पांच जिलों में आज नहीं होगी पंचायत चुनाव की मतगणना

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox