होम / फिल्म एक्टर राजपाल यादव पर धोखाधड़ी का आरोप, इंदौर पुलिस ने दिया 15 दिन के अंदर पेश होने का नोटिस

फिल्म एक्टर राजपाल यादव पर धोखाधड़ी का आरोप, इंदौर पुलिस ने दिया 15 दिन के अंदर पेश होने का नोटिस

• LAST UPDATED : July 2, 2022

इंडिया न्यूज़, Actor Rajpal Yadav accused of cheating: फिल्म एक्टर राजपाल यादव पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। जिसके चलते इंदौर पुलिस ने उन्हे 15 दिन में पेश होने का नोटिस दिया है। जिससे की उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं उनकी खिलाफ इंदौर के तुकोगंज थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

ये है मामला

दरअसल, एक बिल्डर सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को आवेदन देकर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म एक्टर राजपाल यादव ने उनके बेटे से फिल्म इंडस्ट्री में सपोर्ट करने और आगे पहुंचाने के नाम पर लाखों रुपए लिए, लेकिन पिछले काफी दिनों से एक्टर राजपाल यादव के द्वारा न ही उनके बेटे को बॉलीवुड में कोई काम दिलवाया जा रहा है और न ही उसकी किसी तरह की कोई मदद की जा रही है।

वहीं, पिछले दिनों एक्टर से संपर्क कर लिए गए लाखों रुपए वापस करने की बात कही गई थी, लेकिन उसके बाद से एक्टर गायब हैं। न ही फोन उठा रहे हैं और न ही रकम लौटा रहे हैं। इस बात से परेशान होकर तुकोगंज पुलिस में बिल्डर ने शिकायती आवेदन दिया, पुलिस ने शिकायती आवेदन पर तत्काल प्रभाव से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में सपोर्ट करने के नाम पर ली मोटी रकम

मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र का है। यहां शहर के प्रताप नगर में रहने वाले बिल्डर सुरिंदर सिंह ने एक्टर राजपाल के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है। पीड़ित बिल्डरने शिकायत में बताया है कि फिल्म एक्टर राजपाल यादव ने उनके बेटे से फिल्म इंडस्ट्री में सपोर्ट करने और आगे पहुंचाने के नाम पर लाखों रुपए लिए, लेकिन पिछले काफी दिनों से एक्टर राजपाल यादव के द्वारा न ही उनके बेटे को बॉलीवुड में कोई काम दिलवाया जा रहा है और न ही उसकी किसी तरह की कोई मदद की जा रही है।

15 दिन में पेश होने का नोटिस किया गया जारी

मामले में सब इंस्पेक्टर ललन मिश्रा का कहना है कि सुरेंद्र सिंह ने पिछले दिनों एक आवेदन देकर फिल्म अभिनेता राजपाल यादव के खिलाफ शिकायत की थी। उसी के चलते उन्हें नोटिस जारी कर 15 दिन में जवाब देने की बात कही गई है। वहीं, अब देखना होगा कि राजपाल यादव 15 दिन बाद किस तरह का जवाब इंदौर की तुकोगंज पुलिस को देते हैं।

Read More: मध्यप्रदेश : राज्य में दूसरे दिन फिर कोरोना का आंकड़ा 100 से पार

Read More: मानसरोवर से प्रगति पंप तक 8 दिन का यातायात रहेगा बंद

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox