होम / सरपंच पद पर जीत के बाद लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, देश विरोधी नारे लगाने के वीडियो की जांच शुरू

सरपंच पद पर जीत के बाद लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, देश विरोधी नारे लगाने के वीडियो की जांच शुरू

• LAST UPDATED : July 3, 2022

इंडिया न्यूज़, Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के कटनी जिले में सरपंच के पद पर जीत की खुशी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का आरोप लगा है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें सतना के कटनी इलाके में एक सरपंच ने स्थानीय चुनाव जीतने के बाद अपने अनुयायियों के साथ देश विरोधी नारे लगाए जा रहे है। इस की शुरू हो गई है।

घटना गांव चाका की बताई जा रही है। लगभग 30-40 लोग थाने में आए और शिकायत की कि ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे एक समूह द्वारा लगाए गए थे। पंचायत चुनाव और वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी वह पहुंचे और मामला दर्ज किया। पुलिस वीडियो की सत्यता की भी जांच कर रही है।

Pro-Pakistan Slogans In MP Panchayat Poll

जानकारी अनुसार, सतना में शहर के पुलिस अधीक्षक विजय प्रताप सिंह ने कहा, “यह हमारे संज्ञान में लाया गया है कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें कटनी गांव के सरपंच, स्थानीय चुनाव जीतने के बाद, लोगों के एक समूह ने इलाके में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए।

पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने मामले में मामला दर्ज कर लिया है और जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। वीडियो में समर्थक ‘जीत गया भाई जीत गया पाकिस्तान जीत गया’ के नारे लगा रहे हैं। पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना संपन्न होने के बाद यह घटना शुक्रवार रात की है।

Read More: मानसरोवर से प्रगति पंप तक 8 दिन का यातायात रहेगा बंद

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox