होम / इंदौर: बच्चों की हत्या कर भाग रही महिला को किया गिरफ्तार

इंदौर: बच्चों की हत्या कर भाग रही महिला को किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 7, 2022

इंडिया न्यूज़, Indore News : देवास पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व धार जिले के बदनावर के कोड़ा गांव में अपने तीन बच्चों को दूध में जहर देकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला अस्पताल से फरार थी जहां उसे 30 जून को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। संतोष की पत्नी 35 वर्षीय ममता ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था और अपने बच्चों नौ वर्षीय साक्षी, सात वर्षीय प्राची और तीन वर्षीय कुना को दिया था।

परिवार के सदस्यों ने महिला और उसके बच्चों को पहुंचाया अस्पताल

घटना के समय घर के बाहर खेल रही चार साल की एक और बेटी को बचा लिया गया। परिवार के सदस्यों ने महिला और उसके बच्चों को रतलाम जिला अस्पताल पहुंचाया। प्राची को मृत घोषित कर दिया गया और कुणाल की इलाज के लिए इंदौर ले जाते समय मौत हो गई। साक्षी को गंभीर हालत में इंदौर में भर्ती कराया गया है। महिला ने अपना बयान बदलने की कोशिश की और पहले दावा किया था।

महिला को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

कि वह गुस्से में थी क्योंकि बच्चे आपस में लड़ते रहे। हालांकि, पुलिस मामले की जांच करती रही और पता चला कि उसे अपने पति संतोष पर बेवफाई का शक था।  जिसके कारण उसने अपने बच्चों को मार डाला और आत्महत्या का प्रयास किया। जानकारी अनुसार बताया कि महिला को देवास के बांगड़ गांव से गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Read More: मध्यप्रदेश : रसोई गैस सिलेंडर की कीमत बढ़ी 50 रुपऐ

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox