होम / लसूदिया इलाके में पुलिस कांस्टेबल पर हमला, 5 आरोपियो पर मामला दर्ज

लसूदिया इलाके में पुलिस कांस्टेबल पर हमला, 5 आरोपियो पर मामला दर्ज

• LAST UPDATED : July 8, 2022

इंडिया न्यूज़, ndore News : लसूदिया इलाके में हंगामा कर रहे युवकों के एक समूह ने एक पुलिस कांस्टेबल पर हमला कर उसकी वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने बताया कि आरक्षक निखिल जाट की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। भवानीपुर कॉलोनी निवासी लाभ खरे, अजय बाग कॉलोनी निवासी कर्ण सिंह धारीवाल मूव सिंह, कृष्णाकुंज कॉलोनी निवासी देव चौहान अन्नपूर्णा रोड निवासी और अमित परमार प्रिंकको कॉलोनी निवासी।

पुलिस ने युवकों से घर जाने को कहा तो उन्होंने मारपीट की

कांस्टेबल ने कहा कि वह रात में एसीपी आशीष पटेल के साथ गश्त कर रहा थे। जब उन्होंने इलाके में युवाओं के एक समूह को हंगामा करते देखा। उन्होंने युवकों से घर जाने को कहा तो उन्होंने मारपीट कर दी। उन्होंने एसीपी को गाली भी दी। “उन्होंने पुलिस वाहन को लात मारी और दरवाजा क्षतिग्रस्त कर दिया,” उन्होंने कहा।

आरोपियों को थाने ले जाया गया

अधिकारियों ने तुरंत एक एफआरवी को बुलाया लेकिन उन्होंने दो अन्य कांस्टेबल प्रवीण पटेल और आकाश त्रिवेदी के साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद एसीपी ने अतिरिक्त बल बुलाया और आरोपियों को थाने ले जाया गया जहां एक लोक सेवक को उसकी ड्यूटी करने से रोकने के लिए मारपीट करने और उनके खिलाफ हिंसा की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

Read More: इंदौर: बच्चों की हत्या कर भाग रही महिला को किया गिरफ्तार

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox