होम / Bhopal News : भारत का पहला एनालिटिक्स सेंटर खोलने के लिए ग्रांट थॉर्नटन ने जागरण लेकसिटी यूनिवर्सिटी के साथ हाथ मिलाया

Bhopal News : भारत का पहला एनालिटिक्स सेंटर खोलने के लिए ग्रांट थॉर्नटन ने जागरण लेकसिटी यूनिवर्सिटी के साथ हाथ मिलाया

• LAST UPDATED : July 26, 2022

इंडिया न्यूज़, Bhopal News : गुरुवार को ग्रांट थॉर्नटन इंडिया ने विश्वविद्यालय परिसर में भारत का पहला एनालिटिक्स सेंटर खोलने के लिए जागरण लेकसिटी यूनिवर्सिटी के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। जिसके बाद “डेटा” पर एक गोलमेज चर्चा हुई। व्यवसायों के लिए विश्लेषिकी – डेटा को कार्रवाई योग्य में बदलना”।

जानकारी अनुसार लॉन्च और चर्चा सत्र प्रो-चांसलर अभिषेक मोहन गुप्ता, कुलपति प्रोफेसर (डॉ) संदीप शास्त्री, प्रोफेसर विवेक खरे रजिस्ट्रार जेएलयू, नवनीत सिंह चटवाल ​​निदेशक जेएलयू, प्रदीप पांडे निदेशक ग्रांट थॉर्नटन, कपिल की उपस्थिति में आयोजित किया गया था। अरोड़ा निदेशक ग्रांट थॉर्नटन, सरोश कुमार वीपी कॉग्निजेंट और मिहिर मर्चेंट चेयर भोपाल।

भारत में सबसे तेजी से बढ़ते और सबसे सम्मानित विश्वविद्यालयों में से एक

ग्रांट थॉर्नटन भारत की सबसे प्रमुख और पूरी तरह से एकीकृत एश्योरेंस, टैक्स और एडवाइजरी फर्मों में से एक है। जो बड़ी कंपनियों के लिए पूर्ण सलाहकार और विकास समाधान का वादा करती है। जागरण लेकसिटी यूनिवर्सिटी, मध्य भारत में सबसे तेजी से बढ़ते और सबसे सम्मानित विश्वविद्यालयों में से एक है।

जो अपने अच्छे शैक्षणिक और औद्योगिक अंतरराष्ट्रीय सहयोग के लिए जाना जाता है। भारत के पहले एनालिटिक्स सेंटर की स्थापना पर ग्रांट थॉर्नटन के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने वाला विश्वविद्यालय इस देश के युवाओं के लिए कई रास्ते खोलना सुनिश्चित करता है।

जागरण लेकसिटी यूनिवर्सिटी (JLU) भोपाल में इस केंद्र के शुभारंभ के उपलक्ष्य में CII भोपाल के साथ संयुक्त रूप से “व्यवसायों के लिए डेटा विश्लेषण-डेटा को कार्रवाई योग्य अंतर्दृष्टि में बदलना” पर एक गोलमेज चर्चा आयोजित की गई थी। इस सत्र में विभिन्न उद्योगों के सीएक्सओ, जेएलयू शिक्षाविद, ग्रांट थॉर्नटन के विशेषज्ञ, सीआईआई सदस्य कंपनियों और जेएलयू के छात्रों ने भाग लिया और उन मुद्दों पर विचार-विमर्श किया।

ये भी पढ़े: सावन के दूसरे सोमवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पुजारी ने की ‘भस्म आरती’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox