होम / Gwalior Bike Accident: सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार, पति-पत्नी और बच्चे की मौके पर मौत

Gwalior Bike Accident: सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार, पति-पत्नी और बच्चे की मौके पर मौत

• LAST UPDATED : July 12, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ), Gwalior Bike Accident: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शुक्रवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की जान चली गई। बिलौआ थाना क्षेत्र के ग्वालियर-झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर सिकरौदा चौराहे पर यह हादसा हुआ।

बाइक से जा रहा था परिवार

नगर पुलिस अधीक्षक हिना खान ने बताया कि 1 बाइक पर सवार 4 लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में करण कुशवाह (22), मालती कुशवाह (28) और उनके 1 साल के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। मालती की 3 साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रक चालक फरार

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार के सदस्यों ने हाईवे जाम कर विरोध जताया।

Also Read: MP Road Accident: ग्वालियर में दर्दनाक सड़क हादसा, परिवार के 4 सदस्यों की मौत

यातायात व्यवस्था में सुधार की मांग

सब डिविजनल मजिस्ट्रेट विनोद सिंह ने बताया कि परिवार ने यातायात व्यवस्था में सुधार, स्पीड ब्रेकर लगाने और यातायात पुलिस की तैनाती की मांग की है। प्रशासन ने इन मांगों को मान लिया है और जल्द ही कार्रवाई शुरू की जाएगी।

यह दुर्घटना सड़क सुरक्षा के मुद्दे पर ध्यान खींचती है। अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कदम उठाए जाएंगे। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और जल्द ही दोषी ट्रक चालक को पकड़ने का दावा किया है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox