होम / MP Accident: ट्रैक्टर पलटने से 4 बच्चे समेत 5 की मौत, CM ने किया मुआवजा का ऐलान

MP Accident: ट्रैक्टर पलटने से 4 बच्चे समेत 5 की मौत, CM ने किया मुआवजा का ऐलान

• LAST UPDATED : May 6, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Accident: जबलपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 4 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग घायल हो गए हैं। इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि कुछ बच्चे ट्रैक्टर पर सवार थे। ट्रैक्टर का ड्राइवर भी काफी कम उम्र का बताया जा रहा है। यह घटना चरगावां थाना क्षेत्र के तिनेटा देवरी गांव में हुई।

एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक, सिटी एसपी सुनील नेमा ने बताया कि सोमवार सुबह तिनेटा देवरी गांव में एक ट्रैक्टर पलटने की सूचना मिली। इस हादसे में 4 बच्चों समेत ड्राइवर की जान चली गई। मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 10 से 15 साल बताई जा रही है। ट्रैक्टर चला रहा ड्राइवर भी करीब 18 साल का ही था। इस घटना में 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

शादी समारोह में बच्चे ट्रैक्टर पर पानी की टंकी लेकर जा रहे थे

बताया जाता है कि सभी बच्चे ट्रैक्टर पर पानी की टंकी लादकर एक शादी समारोह में जा रहे थे। स्टेयरिंग पर बैठा युवक बड़ी लापरवाही से ट्रैक्टर चला रहा था। इससे वह ट्रैक्टर से नियंत्रण खो बैठा। नतीजा ये हुआ कि ट्रैक्टर बीच सड़क पर पलट गया और उसकी ट्रॉली के नीचे दबकर 4 बच्चों की मौत हो गई। वहीं ड्राइवर की भी मौत हो गई।

मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 10 से 15 साल के बीच

एएसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि मृतक बच्चों की पहचान अनुप बरकड़े (12), राजीव गोंड (13), देवेन्द्र बरकड़े (15), लक्की मरकाम (10) और ड्राइवर धर्मेंद्र ठाकुर के रूप में हुई है। दलपत (12) और विकास (10) गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है।

सीएम ने पीड़ित परिवार को 2-2 लाख रुपये मुआवजा देने का किया ऐलान

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जबलपुर के तिनेटा गाँव में सड़क दुर्घटना में बच्चों की मृत्यु पर दुःख व्यक्त किया है। सीएम ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जबलपुर जिला प्रशासन इस संबंध में चुनाव आयोग को प्रस्ताव भेजेगा।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox